A
Hindi News पैसा गैजेट सैमसंग ने लॉन्‍च किया नोटबुक 7, दो स्‍क्रीन विकल्‍प में उपलब्‍ध होगा ये हाइब्रिड लैपटॉप

सैमसंग ने लॉन्‍च किया नोटबुक 7, दो स्‍क्रीन विकल्‍प में उपलब्‍ध होगा ये हाइब्रिड लैपटॉप

सैमसंग ने नया हाइब्रिड लैपटॉप नोटबुक 7 लॉन्च कर दिया है। यह नोटबुक 13.3 इंच और 15.6 इंच स्क्रीन के विकल्‍प में मिलेंगे। यह 26 जून से उपलब्ध होगा।

सैमसंग ने लॉन्‍च किया नोटबुक 7, दो स्‍क्रीन विकल्‍प में उपलब्‍ध होगा ये हाइब्रिड लैपटॉप- India TV Paisa सैमसंग ने लॉन्‍च किया नोटबुक 7, दो स्‍क्रीन विकल्‍प में उपलब्‍ध होगा ये हाइब्रिड लैपटॉप

नई दिल्‍ली। दुनिया की दिग्‍गज टेक्‍नोलॉजी कंपनी सैमसंग ने नया हाइब्रिड लैपटॉप नोटबुक 7 लॉन्च कर दिया है। यह नोटबुक 13.3 इंच और 15.6 इंच स्क्रीन के विकल्‍प में मिलेंगे। सैमसंग का यह नोटबुक 26 जून से कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध होगा। कंपनी ने इसकी कीमत 799.99 डॉलर (करीब 54,000 रुपये) रखी है। कंपनी के मुताबिक यह हाइब्रिड लैपटॉप है, नोटबुक 7 स्पिन पीछ तक पूरी तरह रोटेट हो जाती है और फिल्में देखने के लिए टेंट मोड (टैबलेट मोड में भी) में इसका इस्तेमाल किया जा सकता है।

दो स्‍क्रीन विकल्‍प में आएगा नोटबुक 7

कंपनी के मुताबिक यह लैपटॉप 13.3 और 15.6 इंच वाले दो डिस्प्ले साइज़ में उपलब्‍ध होगा। इस लैपटॉप में एक अतिरिक्त वीडियो एचडीआर मोड दिया गया है। विंडोज़ 10 आधारित इस टू-इन-वन लैपटॉप में छठवें जेनरेशन का नया इंटेल कोर आई5 और आई7 प्रोसेसर दिया गया है। लैपटॉप में 12 जीबी रैम है। इस लैपटॉप में एक टीबी की हार्ड ड्राइव के साथ एसएसडी के चुनाव के साथ आता है।

20 मिनट में 2 घंटे की बैटरी लाइफ

कंपनी ने इस लैपटॉप में फास्‍ट चार्जिंग तकनीक का इस्‍तेमाल किया है। यह लैपटॉप 20 मिनट की चार्जिंग में 2 घंटे तक की बैटरी लाइफ दे सकता है। इसके साथ 15.6 इंच स्क्रीन नोटबुक 7 स्पिन 90 मिनट में जबकि 13.3 इंच वेरिएंट 100 मिनट में फुल चार्ज हो जाती है। कम रोशनी में आसान टाइपिंग के लिए इस लैपटॉप में ऑटो-बैकलिट कीबोर्ड दिया गया है।

Samsung ने घटाई फोन की कीमत, Xiaomi ने लॉन्‍च की फोल्‍डिंग बाइक, ये हैं टेक वर्ल्‍ड की बड़ी खबरें

HP ने भारत में लॉन्‍च किया सबसे पतला लैपटॉप Spectre 13

Latest Business News