A
Hindi News पैसा गैजेट सैमसंग ने भारतीय बाजार में उतारा J3 Pro स्‍मार्टफोन, कीमत 8490 रुपए

सैमसंग ने भारतीय बाजार में उतारा J3 Pro स्‍मार्टफोन, कीमत 8490 रुपए

सैमसंग ने कम रेंज के मोबाइल बाजार में नया प्रोडक्‍ट उतार दिया है। कंपनी ने अपनी गैलेक्‍सी सीरीज के नए फोन J3 Pro को बाजार में पेश किया है।

सैमसंग ने भारतीय बाजार में उतारा J3 Pro स्‍मार्टफोन, कीमत 8490 रुपए- India TV Paisa सैमसंग ने भारतीय बाजार में उतारा J3 Pro स्‍मार्टफोन, कीमत 8490 रुपए

नई दिल्‍ली। भारत में बिक्री के हिसाब से सबसे बड़ी स्‍मार्टफोन कंपनी सैमसंग ने कम रेंज के मोबाइल बाजार में नया प्रोडक्‍ट उतार दिया है। कंपनी ने अपनी गैलेक्‍सी सीरीज के नए फोन जे3 प्रो को बाजार में पेश किया है। इसे पिछले साल चीन में लॉन्‍च किया गया था। इसलिए इस फोन का इंतजार भारत में पिछले लंबे समय से था।

इस फोन की कीमत 8,490 रुपए है। फोन की आनलाइन बिक्री के लिए कंपनी ने ईकॉमर्स वेबसाइट पेटीएम से करार किया है। यहां पर यह फोन एक्‍सक्‍लूसिव रूप से उपलब्‍ध होगा। इस सीरीज के दूसरे हैंडसेट की तरह यह फोन भी गोल्ड, ब्लैक और व्हाइट कलर में बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा।

यह भी पढ़ें : Samsung Galaxy S8 और Galaxy S8 Plus लॉन्च, इन हाईटेक स्‍मार्टफोन्‍स में हैं जबरदस्‍त सिक्‍योरिटी फीचर्स

ये हैं इस फोन के स्‍पेसिफिकेशंस

फोन के तकनीकी पक्षों पर गौर करें तो सैमसंग गैलेक्सी जे3 प्रो में 5 इंच का एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 720×1280 पिक्सल है। फोन में क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है। इसके साथ ही 2 जीबी रैम और 16 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज भी दी गई है। यूजर के पास फोन की मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाने का भी विकल्‍प दिया गया है।

यह भी पढ़ें : पैनासोनिक ने भारतीय बाजार में उतारे दो नए फोन एलुगा पल्‍स और पल्‍स एक्‍स, कीमत 9,690 से शुरू

हालांकि ऑपरे‍टिंग सिस्‍टम के मामले में यह इस कीमत में मौजूद दूसरे फोन के मुकाबले फीका दिखाई देता है। जे3 प्रो स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 5.1 लॉलीपॉप दिया गया है। जबकि इसी कीमत पर कई कंपनियां एंड्रॉयड मार्शमैलो दे रही हैं। कैमरे की बात करें तो इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में पावर बैकअप के लिए 2600 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Latest Business News