A
Hindi News पैसा गैजेट सैमसंग ने भारतीय बाजार में उतारा गैलेक्‍सी J7 Pro, कीमत को लेकर बना सस्‍पेंस

सैमसंग ने भारतीय बाजार में उतारा गैलेक्‍सी J7 Pro, कीमत को लेकर बना सस्‍पेंस

भारत में सैमसंग के लेटेस्‍ट फोन गैलेक्‍सी जे7 प्रो का इंतजार अब खत्‍म हो गया है। कंपनी ने ईकॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया पर इस फोन की बिक्री शुरू कर दी है।

सैमसंग ने भारतीय बाजार में उतारा गैलेक्‍सी J7 Pro, कीमत को लेकर बना सस्‍पेंस- India TV Paisa सैमसंग ने भारतीय बाजार में उतारा गैलेक्‍सी J7 Pro, कीमत को लेकर बना सस्‍पेंस

नई दिल्‍ली। भारत में सैमसंग के लेटेस्‍ट फोन गैलेक्‍सी जे7 प्रो का इंतजार अब खत्‍म हो गया है। कंपनी ने ईकॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया पर इस फोन की बिक्री शुरू कर दी है। इसके साथ ही कंपनी ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर भी इस फोन को लिस्‍ट कर दिया है। कंपनी ने Galaxy J7 Pro की कीमत 20,900 रुपये है हालांकि अमेजन इंडिया पर इसकी कीमत 22300 रुपए रखी गई है। फिलहाल यह सिर्फ अमेजन पर ही उपलब्‍ध है। इस फोन से आप सैमसंग की पेमेंट सर्विस सैमसंग पे का भी इस्‍तेमाल कर पाएंगे। J7 Pro जे-सीरीज का पहला फोन है जो कि सैमसंग पे से लैस है।

फोन की स्‍पेसिफिकेशंस पर गौर करें तो इसमें आपको 5.5 इंच का फुल-एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1920x 1080 पिक्सल का है। फोन में प्रोटेक्‍शन के लिए 2.5डी कर्व्ड ग्लास दिया गया है। फोन में ऑक्टा-कोर एक्सीनॉस प्रोसेसर है। इसमें 3 जीबी की रैम मिलेगी वहीं इसकी इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी की है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है, जो कि होम बटन के साथ इंटीग्रेट किया गया है।

फोन में पावर बैकअप के लिए 3600 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह फोन एंड्रॉयड के लेटेस्‍ट वर्जन एंड्रॉयड 7.0 नॉगेट पर काम करता है। कैमरा सेटअप की बात करें तो 13 मेगापिक्‍सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्‍फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 13 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। कम रोशनी या फिर रात में सेल्‍फी लेने की सुविधा के लिए इसमें सेल्‍फी कैमरे के साथ ही एलईडी फ्लैश भी दिया गया है।

Latest Business News