A
Hindi News पैसा गैजेट स्‍वाइप ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया एलीट 4G स्‍मार्टफोन, कीमत सिर्फ 3999 रुपए

स्‍वाइप ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया एलीट 4G स्‍मार्टफोन, कीमत सिर्फ 3999 रुपए

सस्‍ते स्‍मार्टफोन बाजार में तेजी से पैर जमा रही स्‍वाइप टेक्‍नोलॉजी ने बजट फोन भारतीय बाजार में उतार दिया है। यह फोन स्‍वाइप एलीट 4जी नाम से आया है।

स्‍वाइप ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया एलीट 4G स्‍मार्टफोन, कीमत सिर्फ 3999 रुपए- India TV Paisa स्‍वाइप ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया एलीट 4G स्‍मार्टफोन, कीमत सिर्फ 3999 रुपए

नई दिल्‍ली। सस्‍ते स्‍मार्टफोन बाजार में तेजी से पैर जमा रही स्‍वाइप टेक्‍नोलॉजी ने एक और बजट फोन भारतीय बाजार में उतार दिया है। कंपनी का यह फोन स्‍वाइप एलीट 4जी नाम से आया है। जैसा कि नाम से ही जाहिर है कि यह एक 4जी फोन है। लेकिन तमाम फीचर्स के बावजूद इसकी कीमत काफी कम रखी गई है। यह फोन सिर्फ 3999 रुपए में उपलब्‍ध है। फोन की बिक्री के लिए कंपनी ने देश की सबसे बड़ी ईकॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट के साथ करार किया है। कंपनी का यह फोन फ्लिपकार्ट पर ही एक्‍सक्‍लूसिव रूप से बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा।

फोन के स्‍पेसिफिकेशंस पर गौर करें तो 4000 रुपए से कम कीमत होने के बावजूद भी इसमें कई शानदार फीचर दिए गए हैं। इसमें 5-इंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1280X720 पिक्‍सल का है। फोन में क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 1 जीबी रैम दी गई है। वहीं इसकी इनबिल्‍ट स्‍टोरेज 8 जीबी की है। यूजर के पास इस फोन स्‍टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 64GB तक बढ़ाने का विकल्‍प भी दिया गया है।

अब बात करें फोन के कैमरे की तो यहां भी कीमत को देखकर स्‍पेसिफिकेशंस ठीक-ठाक हैं। स्‍वाइप एलीट 4जी में 8 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस रियर कैमरा दिया गया है। जो कि एलईडी फ्लैश के साथ है। वहीं सेल्‍फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5 मेगा पिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। स्वाइप एलिट 4G में पावर बैकअप के लिए 2500 एमएएच की बैटरी दी गई है। कंपनी के मुताबिक इसकी टॉक-टाइम क्षमता 11 घंटे की है और इसका स्टैंडबाय टाइम 100 घंटे का है।

Latest Business News