A
Hindi News पैसा गैजेट Vivo ने लॉन्‍च किया भारत में बना 5000mAh बैटरी, 4+128GB और ट्रिपल रियर कैमरे वाला सस्‍ता फोन

Vivo ने लॉन्‍च किया भारत में बना 5000mAh बैटरी, 4+128GB और ट्रिपल रियर कैमरे वाला सस्‍ता फोन

वीवो वाई19 में 4जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज है। कंपनी के मुताबिक हैंडी फीचर्स के साथ अल्ट्रा गेम मोड को गेमर्स के लिए विशेष रूप से डिजाइन किया गया है।

Vivo refreshes its Y series in India with Y19 at Rs 13,990- India TV Paisa Image Source : VIVO REFRESHES ITS Y SERI Vivo refreshes its Y series in India with Y19 at Rs 13,990

नई दिल्‍ली। चीन की हैंडसेट निर्माता वीवो ने भारत में अपनी वाई सीरीज को तरोताजा बनाने के लिए सोमवार को वाई19 स्‍मार्टफोन को लॉन्‍च किया है। 5000एमएएच बैटरी के साथ आने वाले इस फोन की कीमत 13,990 रुपए रखी गई है। वीवो के मुताबिक वाई19 को कंपनी की ग्रेटर नोएडा स्थित विनिर्माण संयंत्र में बनाया गया है।

यह स्‍मार्टफोन मैग्‍नेटिक ब्‍लैक और स्प्रिंग व्‍हाइट करल वेरिएंट्स में सभी ऑफलाइन पार्टनर आउटलेट्स पर सोमवार से ही बिक्री के लिए उपलब्‍ध करा दिया गया है। यह फोन वीवो इंडिया ई-स्‍टोर, फ्लिपकार्ट, अमेजन डॉट इन, पेटीएम और टाटा क्लिक के साथ ही सभी ऑनलाइन चैनल पर 20 नवंबर से बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा।

आर्टिफ‍िशियल इंटेलीजेंस (एआई) ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप से सुसज्जित इस स्‍मार्टफोन में 16 मेगापिक्‍सल, 8 मेगापिक्‍सल और 2 मेगापिक्‍सल के सेंसर का संयोजन है। यह फोन 18वॉट डुअल इंजन फास्‍ट चार्जिंग के साथ आता है।

वीवो इंडिया के डायरेक्‍टर, ब्रांड स्‍ट्रेट्जी, निपुन मारया ने कहा कि वाई19 के साथ हम अपने वाई परिवार को और मजबूत बना रहे हैं जो कैमरा, बैटरी पावर, डिजाइन, फास्‍ट चार्जिंग और अल्‍ट्रा5गेम मोड में नवीनतम फीचर्स के साथ इस प्राइस सेगमेंट में हमारे उपभोक्‍ताओं को एक पूर्ण स्‍मार्टफोन अनुभव प्रदान करता है।

वीवो वाई19 में 4जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्‍टोरेज है। कंपनी के मुताबिक हैंडी फीचर्स के साथ अल्‍ट्रा गेम मोड को गेमर्स के लिए विशेष रूप से डिजाइन किया गया है। डिवाइस में 6.53 इंच फुल एचडी प्‍लस हैलो फुलव्‍यू डिस्‍प्‍ले है, जिसका आस्‍पेक्‍ट रेश्‍यो 19.5:9 है। इस डिस्‍प्‍ले का स्‍क्रीन-टू-बॉडी रेश्‍यो 90.3 प्रतिशत है, जो एक बेहतर और प्रभावी दृश्‍य अनुभव प्रदान करता है।

Latest Business News