A
Hindi News पैसा गैजेट Western Digital ने नए सैनडिस्क प्रोफेश्नल स्टोरेज सॉल्यूशन को लॉन्च किया

Western Digital ने नए सैनडिस्क प्रोफेश्नल स्टोरेज सॉल्यूशन को लॉन्च किया

स्टोरेज सॉल्यूशंस प्रमुख वेस्टर्न डिजिटल ने रिफ्रेश्ड सैनडिस्क प्रोफेशनल ब्रांडिंग के तहत कई नए स्टोरेज सॉल्यूशंस लॉन्च किए हैं। ऐसा प्रोफेश्नल्स और कंटेंट क्रिएटर्स को ध्यान में रखकर किया गया है।

Western Digital ने नए सैनडिस्क प्रोफेश्नल स्टोरेज सॉल्यूशन को लॉन्च किया- India TV Paisa Image Source : WD Western Digital ने नए सैनडिस्क प्रोफेश्नल स्टोरेज सॉल्यूशन को लॉन्च किया

सैन फ्रांसिस्को: स्टोरेज सॉल्यूशंस प्रमुख वेस्टर्न डिजिटल ने रिफ्रेश्ड सैनडिस्क प्रोफेशनल ब्रांडिंग के तहत कई नए स्टोरेज सॉल्यूशंस लॉन्च किए हैं। ऐसा प्रोफेश्नल्स और कंटेंट क्रिएटर्स को ध्यान में रखकर किया गया है। बुधवार को प्रकाशित एप्पल इंसाडर की रिपोर्ट के मुताबिक, नए उत्पादों में 16 प्रीमियम स्टोरेज सॉल्यूशंस हैं।

सैन डिस्क प्रोफेशनल के तहत आने वाले कुछ नए उत्पादों में एक 4टीबी जी-ड्राइव आर्मरलॉक पोर्टेबल एसएसडी हैं, जिसमें कई तरह के एंटरप्राइज फीचर्स हैं और साथ ही जी-रेड और जी-रेड शर्टल रेड सॉल्यूशंस भी हैं, जो थंडरबोल्ट 3 और यूएसबी-सी को सपोर्ट करता है। कंपनी ने एक सैनडिस्क प्रोफेशनल 4-बे रीडर डॉकिंग स्टेशन भी शुरू किया है, जो एक साथ चार कार्ड तक को कैप्चर करने में सहायता प्रदान करता है।

यह एक नया सीएफईएक्सप्रेस वीपीजी400 कार्ड को भी लॉन्च कर रहा है, जो 400एमबी/एस की न्यूनतम राइट स्पीड के साथ वीडियो रिकॉडिर्ंग को सपोर्ट करता है और इसके साथ ही चार नए प्रो-रीडर डिवाइस भी शामिल हैं, जो सुपरस्पीड यूएसबी (10जीबीएस तक की स्पीड के साथ) को सपोर्ट करता है।

Latest Business News