A
Hindi News पैसा गैजेट OnePlus से पहले Xiaomi ने लॉन्‍च किए नए स्‍मार्ट टीवी, कम कीमत में है ये धमाकेदार आइटम

OnePlus से पहले Xiaomi ने लॉन्‍च किए नए स्‍मार्ट टीवी, कम कीमत में है ये धमाकेदार आइटम

आईडीसी के मुताबिक 32 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी के साथ मी टीवी पिछली पांच तिमाहियों से मार्केट लीडर बनी हुई है।

Xiaomi launches new smart TVs ahead of OnePlus in India- India TV Paisa Image Source : XIAOMI SMART TVS Xiaomi launches new smart TVs ahead of OnePlus in India

बेंगलुरु। चीन की स्‍मार्टफोन कंपनी शाओमी ने मंगलवार को भारत में अपने नेक्‍स्‍ट-जेन स्‍मार्ट टीवी की रेंज को लॉन्‍च किया है। इसके साथ ही कंपनी ने वाटर प्‍यूरीफायर और एक अपग्रेडेड स्‍मार्ट बैंड भी पेश किया है।

मी टीवी 4एक्‍स 65-इंच की कीमत 54,999 रुपए है। मी टीवी 4एक्‍स 50 इंच की कीमत 29,999 रुपए होगी, जबकि 43 इंच मी टीवी 4एक्‍स मॉडल की कीमत 24,999 रखी गई है। मी टीवी 4ए 40-इंच टीवी की कीमत 17,999 रुपए होगी। यह टीवी प्री-ऑडर के लिए मी डॉट कॉम और अन्‍य ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म पर 29 सितंबर से उपलब्‍ध होंगे।

शाओमी इंडिया के कैटेगरी एंड ऑनलाइन सेल प्रमुख रघु रेड्डी ने कहा कि हम सिर्फ एक स्‍मार्टफोन कंपनी नहीं हैं और भारत में हमारी कई वस्‍तुओं में व्‍यापक पेशकश इसका प्रमाण है। उन्‍होंने कहा कि शाओमी निरंतर कई तिमाहियों से भारत में शीर्ष ब्रांड रहा है और हमें उम्‍मीद है कि आज लॉन्‍च किए गए प्रोडक्‍ट्स के अगले सेट से हमें अपनी वृद्धि को आगे बढ़ाने में मदद मिलेगी।

नए मी टीवी एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित पैचवॉल के रिडिजाइंड वर्जन के साथ आते हैं। इसमें नेटफ्लिक्‍स और अमेजन प्राइम स्‍ट्रीमिंग सर्विसेस इनबिल्‍ट हैं। यह दुनिया की पहली ऐसी टीवी भी हैं जो गूगल के डाटा सेवर मोड के साथ आती हैं।   

आईडीसी के मुताबिक 32 प्रतिशत बाजार हिस्‍सेदारी के साथ मी टीवी पिछली पांच तिमाहियों से मार्केट लीडर बनी हुई है। नए लॉन्‍च किए गए वाटर प्‍यूरीफायर की कीमत 11,999 रुपए है और मी स्‍मार्ट बैंड 4 की कीमत 2,299 रुपए है।

मी स्‍मार्ट बैं उ4 में 0.95 इंच कलर एमोलेड डिस्‍प्‍ले और 2.5डी स्‍क्रैच-रेसिसटैंट ग्‍लास पैनल है और यह 135एमएएच बैटरी के साथ आता है।

Latest Business News