A
Hindi News पैसा गैजेट Xiaomi Mi5 और HTC10 स्मार्टफोन पर कंपनियों की ओर से दिया जा रहा है भारी डिस्काउंट

Xiaomi Mi5 और HTC10 स्मार्टफोन पर कंपनियों की ओर से दिया जा रहा है भारी डिस्काउंट

Xiaomi announce a price cut of rs 2000 on Mi5 smartphone. Also, HTC is giving a discount of rs 6700 on HTC10 smartphone for a limited period of time.

Xiaomi Mi5 और HTC10 स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट, ऐसे उठाएं फायदा- India TV Paisa Xiaomi Mi5 और HTC10 स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट, ऐसे उठाएं फायदा

नई दिल्ली। अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो श्याओमि एमआई 5 और एचटीसी 10 पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। श्याओमि एमआई5 की कीमतों में 2,000 की कटौती की गई है। अब आप इस स्मार्टफोन को 22,999 रुपए में खरीद सकते हैं। यह जानकारी श्याओमि इंडिया के प्रमुख मनु जैन ने ट्वीट के जरिए दी है। इसे फ्लिपकार्ट और mi.com से खरीदा जा सकता है। आप को बता दें कि एचटीसी अपने स्मार्टफोन पर 100 डॉलर (6,700 रुपए) का डिस्काउंट दे रहा है जो कि सीमित समय के लिए उपलब्ध है। यह डिस्काउंट केवल अमेरिका में है, उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही भारत में भी इसका एलान किया जा सकता है।

तस्वीरों में देखिए एमआई 5 स्मार्टफोन

XIAOMI MI5

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

यह भी पढ़ें- InFocus ने लॉन्च किया Bingo 50+, 13MP रियर कैमरे से लैस है स्मार्टफोन

एचटीसी 10 डिस्काउंट के साथ फिलहाल सिर्फ कंपनी की वेबसाइट पर ही उपलब्ध है। कैमेलिया रेड और टोपाज गोल्ड कलर वेरिएंट प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हैं। एचटीसी कंपनी का कहना है कि इन स्मार्टफोन को सीमित संख्या में बनाया गया है जिनकी बिक्री अक्टूबर में शुरू होगी।

यह भी पढ़ें- HTC Desire 728 Ultra एडिशन भारत में खरीदारी के लिए उपलब्ध, बूमसाउंड डॉल्बी ऑडियो साउंड टेक्नोलॉजी से है लैस

ये हैं श्याओमि एमआई5 स्मार्टफोन की खासियतें

Xiaomi एमआई5 का डिजाइन शाओमी के एमआई नोट की तर्ज पर ही है लेकिन इसके पिछले हिस्से किनारे पहले से ज्यादा कर्व्ड हैं। फोन ब्लैक, व्हाइट, गोल्ड और रोज कलर में उपलब्ध होगा। यह Xiaomi का पहला फोन है जिसमें फिजिकल होम बटन के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर है। दो नैनो डु्अल सिम सपोर्ट के साथ इसमें 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले है। डिस्प्ले की डेनसिटी 428पीपीआई है। फोन का डाइमेंशन 144.5×69.2×7.25 मिलीमीटर और वज़न 129 ग्राम है। एमआई 5 में 3000 एमएएच की बैटरी है और यह क्वालकॉम क्विक चार्ज 3.0 तकनीक को सपोर्ट करता है।

एचटीसी 10 लाइफस्टाइल के फीचर्स

  • एचटीसी 10 लाइफस्टाइल स्मार्टफोन में 5.2 इंच का डिस्प्ले स्क्रीन है जिसका रेजोल्यूशन 1440×2560 पिक्सल है।
  • इस फोन में 1.2 गीगाहर्ट्ज़ प्रोसेसर और 3 जीबी रैम है।
  • इसमें इंटरनल स्टोरेज क्षमता 32 जीबी की है।
  • एचटीसी 10 लाइफस्टाइल में 12 अल्ट्रापिक्सल लेजर ऑटोफोकस का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। यह स्मार्टफोन स्लो मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करता है। फ्रंट कैमरा ऑटोफोकस, बीएसआई सेंसर, ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन से लैस है।
  • इसमें एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम है।
  • कनेक्टिविटी के लिए एचटीसी 10 लाइफस्टाइल में ब्लूटूथ 4.2, एनएफसी, डीएलएनए, जीपीआरएस/ एज, 3जी और 4जी जैसे फीचर्स दिए गए हैं।
  • यह हैंडसेट 4जी नेटवर्क से लैस है।
  • इस स्मार्टफोन में 3000 एमएएच पावर की बैटरी है।

Latest Business News