A
Hindi News पैसा गैजेट शाओमी के सभी फोन पर कंपनी दे रही 70% का बायबैक, जानिए क्या है स्कीम

शाओमी के सभी फोन पर कंपनी दे रही 70% का बायबैक, जानिए क्या है स्कीम

अगर आपके पास शाओमी का फोन है और आप अपना फोन बदलने के लिए सोच रहे हैं तो आप अपने फोन की 70 प्रतिशत कीमतें वापस ले सकते हैं।

Mi- India TV Paisa Image Source : MI Mi

 देश की सबसे बड़ी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी अपने यूजर्स के लिए धमाकेदार स्कीम लेकर आई। इसके तहत कंपनी फोन की 70 प्रतिशत कीमत अदा कर बायबैक कर रही है। अब से कुछ ही देर पहले कंपनी के ग्लोबल वीपी और शाओमी ​इंडिया के एमडी मनु कुमार जैन ने गुरुवार को इस खास स्कीम की घोषणा की है। 

कंपनी ने इस स्कीम को स्मार्ट अपग्रेड नाम दिया है। बता दें कि यह स्कीम सिर्फ 3 महीने से 15 महीने पुराने फोन पर ही लागू है। इसके तहत कंपनी लेटेस्ट शाओमी फोन के एक्सचेंज में पुराने एमआई और रेडमी फोन को एक्सचेंज कर रही है। कंपनी ने अपनी वेबसााइट पर इस स्कीम के बारे में बताया है कि यह स्कीम मी और रेडमी फोन के यूजर्स को एक गारंटीड बायबैक देती है। इसके तहत कंपनी एक फिक्स और तय कीमत पर पुराने फोन वापस लेने की गारंटी देती है। यह योजना शाओमी का नया फोन खरीदने पर ही लागू होगी। 

Image Source : MiMi

कंपनी के अनुसार यदि आप इस प्लान का प्रयोग करते हैं तो आपको अपने 4 से 15 महीने पुराने फोन पर 70 से 40 प्रतिशत तक कीमत वापस पा सकते हैं। यह बायबैक कीमत आपके फोन की कंडीशन पर भी निर्भर करेगी। कंपनी ने खरीद के महीनों के अनुसार बायबैक कीमत के बारे में स्पष्ट रूप से बताया है।

Latest Business News