A
Hindi News पैसा गैजेट दिल्ली में कल यहां खुलेगा Apple Store, सीईओ टिम कुक करेंगे ग्राहकों का स्वागत

दिल्ली में कल यहां खुलेगा Apple Store, सीईओ टिम कुक करेंगे ग्राहकों का स्वागत

कुक ने मंगलवार को मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) बिजनेस डिस्ट्रिक्ट में भारत में एप्पल का पहला आधिकारिक स्टोर लॉन्च किया।

Apple Store in Mumbai- India TV Paisa Image Source : FILE Apple Store in Mumbai

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के बाद अब एप्पल स्टोर राजधानी दिल्ली में भी खुलने जा रहा है। यह स्टोर दिल्ली के साकेत स्थित सेलेक्ट सिटीवॉक मॉल में खुल रहा है। इस दौरान एप्पल के सीईओ टिम कुक कंपनी के आधिकारिक स्टोर के उद्घाटन के मौके पर ग्राहकों का स्वागत करेंगे। 

इस समय टिम कुक दिल्ली में हैं और अपनी यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव और इलेक्ट्रॉनिक्स और आईटी राज्य मंत्री राजीव चंद्रशेखर से मिलने वाले हैं। कुक ने मंगलवार को मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) बिजनेस डिस्ट्रिक्ट में भारत में एप्पल का पहला आधिकारिक स्टोर लॉन्च किया।

कल मुंबई में काले रंग की टी-शर्ट और ग्रे पैंट पहने कुक ने स्टोर के दरवाजे खोले और फिर स्टोर में ग्राहकों का स्वागत करना शुरू कर दिया। एक सूत्र ने बताया, ’वह दिल्ली में हैं और एप्पल साकेत स्टोर में ग्राहकों का स्वागत करेंगे।’ 

एप्पल साकेत के बैरिकेड में एक अनूठी डिजाइन है जो दिल्ली के कई गेटों से प्रेरणा लेती है। हालांकि, साकेत स्टोर बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में जियो वर्ल्ड ड्राइव में खोले गए एप्पल स्टोर से छोटा है। कंपनी के पास ऐप्पल साकेत स्टोर में 70 से अधिक रिटेल टीम के सदस्य हैं जो भारत के 18 राज्यों से आते हैं। यहां के कर्मचारी 15 से अधिक भाषाएं बोलते हैं।

वरिष्ठ उपाध्यक्ष (खुदरा) डिएड्रे ओब्राएन ने कहा, "हम दिल्ली के अपने ग्राहकों के लिए एप्पल के बेहतरीन उत्पाद लाकर काफी रोमांचित हैं।"

Latest Business News