A
Hindi News पैसा गैजेट Apple के प्रोडक्ट भारत में हुए महंगे, जानिए क्या है नई रेट लिस्ट

Apple के प्रोडक्ट भारत में हुए महंगे, जानिए क्या है नई रेट लिस्ट

एप्पल की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार एप्पल के AirPods Pro के दाम 1,400 रुपये तक बढ़ गए हैं।

<p>Apple</p>- India TV Paisa Image Source : APPLE Apple

नई दिल्ली। अब आप भी Apple के प्रोडक्ट पसंद करते हैं तो अब जेब और ढीली करनी शुरू कर दीजिए। जी हां, कंपनी ने भारत में अपने कुछ चुनिंदा प्रोडक्ट के दाम 10% तक बढ़ा दिए हें। एप्पल की वेबसाइट पर दी गई नई प्राइस लिस्ट के अनुसार कंपनी ने AirPods Pro, AirPods (थर्ड जेन) और AirPods Max जैसे कई उत्पादों की कीमत में इजाफा किया है। 

एप्पल की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार एप्पल के AirPods Pro के दाम 1,400 रुपये तक बढ़ गए हैं। इसके अलावा AirPods (थर्ड जेन) की कीमत में 2,000 रुपये तक की बढ़ा दी गई हैं। साथ ही AirPods Max अब 6,200 रुपये तक महंगा हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी ने बढ़ती कस्टम ड्यूटी को ध्यान में रखते हुए दरों में बढ़ोतरी की है। हालांकि आईफोन की कीमत में अभी किसी भी बदलाव की घोषणा नहीं की गई है। 

जानिए क्या है पहले और बाद के रेट 

कीमतों में हुए बदलाव से पहले Apple AirPods Pro डिवाइस की कीमत 24,900 रुपये थी, वहीं बदलाव के बाद अब कीमत 26,300 रुपये हो गई है। इसी तरह AirPods (थर्ड जेन) की कीमत 18,500 रुपये की जगह​ 20,500 रुपये हो गई है। वहीं AirPods Max कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर 59,900 रुपये से 66,100 रुपये की कीमत पर बिक रहा है।

Latest Business News