A
Hindi News पैसा गैजेट फर्जी और अनजान कॉल से मिलेगी राहत, अब आपके एंड्रॉयड फोन में आने वाला है ये नया फीचर

फर्जी और अनजान कॉल से मिलेगी राहत, अब आपके एंड्रॉयड फोन में आने वाला है ये नया फीचर

कंपनी ने कहा कि उसका लक्ष्य अगले दो वर्षों में विभिन्न बाजारों में 10 करोड़ से अधिक नए एंड्रॉयड स्मार्टफोन को अपने ऐप के दायरे में लाना है।

<p>फर्जी और अनजान कॉल से...- India TV Paisa Image Source : FILE फर्जी और अनजान कॉल से मिलेगी राहत, अब आपके एंड्रॉयड फोन में आने वाला है ये नया फीचर

Highlights

  • शायद ही कोई यूजर हो जो कि फर्जी और अनजान मार्केटिंग कॉल से परेशान न हो
  • अब नए एंड्रॉयड स्मार्टफोन में संभव है कि आपको यह मुश्किल न झेलनी पड़े
  • ट्रूकॉलर ने कई वैश्विक एंड्रॉयड स्मार्टफोन निर्माताओं के साथ साझेदारी की

नयी दिल्ली। आज के समय में शायद ही कोइ यूजर हो जो कि फर्जी और अनजान मार्केटिंग कॉल से परेशान न हो। लेकिन अब नए एंड्रॉयड स्मार्टफोन में संभव है कि आपको यह मुश्किल न झेलनी पड़े। कॉलर आईडी सुविधा से जुड़ी कंपनी ट्रूकॉलर ने भारत, इंडोनेशिया, मलेशिया और लैटिन अमेरिका जैसे प्रमुख बाजारों में स्मार्टफोन पर ऐप को प्री लोड करने के लिए कई वैश्विक एंड्रॉयड स्मार्टफोन निर्माताओं के साथ साझेदारी की है। 

कंपनी ने कहा कि उसका लक्ष्य अगले दो वर्षों में विभिन्न बाजारों में 10 करोड़ से अधिक नए एंड्रॉयड स्मार्टफोन को अपने ऐप के दायरे में लाना है। एक बयान में ट्रूकॉलर ने कहा कि उसने प्रमुख बाजारों में स्मार्टफोन पर ट्रूकॉलर ऐप को पहले से लोड करने के लिए कई अग्रणी वैश्विक एंड्रॉयड स्मार्टफोन विनिर्माताओं के साथ समझौता किया है। इन बाजारों में भारत, इंडोनेशिया, मलेशिया और लैटिन अमेरिका शामिल हैं। 

ट्रूकॉलर के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) और सह-संस्थापक एलन मामेदी ने कहा, ‘‘दुनिया के कई प्रमुख स्मार्टफोन विनिर्माताओं के हैंडसेट पर उपभोक्ता ट्रूकॉलर के नए संस्करण के साथ कुछ सेकंड के भीतर इस ऐप का उपयोग कर सकते हैं।’’ 

Latest Business News