A
Hindi News पैसा गैजेट Whatsapp के जरिये जल्द ओरिजिनल क्वालिटी में फोटो भेज पाएंगे, मैसेजिंग प्लेटफॉर्म कर रहा इस नए टूल पर काम

Whatsapp के जरिये जल्द ओरिजिनल क्वालिटी में फोटो भेज पाएंगे, मैसेजिंग प्लेटफॉर्म कर रहा इस नए टूल पर काम

रिपोर्ट में कहा गया है कि उनकी मूल क्वालिटी के साथ फोटो भेजने की क्षमता वर्तमान में डेवलपमेंट के अधीन है और भविष्य के अपडेट में जारी होने की उम्मीद है।

व्हाट्सऐप - India TV Paisa Image Source : FILE व्हाट्सऐप

Whatsapp के जरिये जल्द आप ओरिजिनल क्वालिटी में फोटो भेज पाएंगे। मेटा-स्वामित्व वाला मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सऐप एक नए फीचर पर काम कर रहा है, जो यूजर्स को उनकी मूल क्वालिटी में फोटो भेजने की अनुमति देगा। वाबेटाइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, प्लेटफॉर्म ड्राइंग टूल हेडर के भीतर एक नए सेटिंग आइकन को एकीकृत करने की योजना बना रहा है, जो उपयोगकर्ताओं को किसी भी फोटो की गुणवत्ता को कॉन्फिगर करने की अनुमति देगा। नया फीचर यूजर्स को उनके द्वारा भेजी जाने वाली तस्वीरों की क्वालिटी पर अधिक नियंत्रण प्रदान करेगा, खासकर जब फोटो को उसकी मूल क्वालिटी में भेजना आवश्यक हो।

'वॉयस स्टेटस अपडेट' फीचर भी जल्द

रिपोर्ट में कहा गया है कि उनकी मूल क्वालिटी के साथ फोटो भेजने की क्षमता वर्तमान में डेवलपमेंट के अधीन है और भविष्य के अपडेट में जारी होने की उम्मीद है। बुधवार को, यह बताया गया था कि मैसेजिंग प्लेटफॉर्म एंड्रॉइड बीटा पर एक नया 'वॉयस स्टेटस अपडेट' फीचर शुरू कर रहा है, जो यूजर्स को स्टेटस अपडेट के जरिए वॉयस नोट्स साझा करने की अनुमति देगा। कंपनी उपयोगकर्ताओं को शेयर करने से पहले रिकॉर्डिग को छोड़ने की क्षमता प्रदान कर उपयोगकर्ताओं को उनकी वॉयस रिकॉर्डिग पर अधिक नियंत्रण प्रदान करती है।

इंस्टा, एफबी और मैसेंजर एक साथ कर पाएंगे मैनेज

मेटा ने घोषणा की है कि वह एक नया अकाउंट्स सेंटर शुरू कर रहा है जो उपयोगकर्ताओं को एक सेंट्रलाइज्ड हब से इंस्टाग्राम, फेसबुक और मैसेंजर जैसे अपने सभी मेटा खातों में अपनी प्राथमिकताओं को मैनेज करने की अनुमति देगा। मेटा ने कहा कि यह उन उपयोगकर्ताओं के लिए मददगार होगा जो कंपनी के एक से अधिक एप्लिकेशन का उपयोग करते हैं। व्यक्तिगत विवरण, पासवर्ड और सुरक्षा, और विज्ञापन प्राथमिकताएं जैसी चीजें अब एक केंद्रीकृत स्थान पर रहेंगी, इसलिए उन लोगों के लिए यह आसान होगा जो अपनी सेटिंग प्रबंधित करने के लिए कई ऐप्स का उपयोग करते हैं। हालांकि, जो यूजर अपने खातों को अलग-अलग खाता केंद्रों में रखना चाहते हैं, वे ऐसा कर सकते हैं, क्योंकि एक ही खाता केंद्र में एक से अधिक खाते जोड़ना वैकल्पिक है।

Latest Business News