A
Hindi News पैसा बाजार स्पाट बंद हुआ शेयर बाजार, अधिकतर सेक्टर इंडेक्स सीमित दायरे में

स्पाट बंद हुआ शेयर बाजार, अधिकतर सेक्टर इंडेक्स सीमित दायरे में

बंबई शेयर बाजार में आज सतर्कता भरे कारोबार में लगभग स्पाट बंद हुआ, सेंसेक्स और निफ्टी में बहुत ही मामूली बढ़त दर्ज की गई

स्पाट बंद हुआ शेयर बाजार, अधिकतर सेक्टर इंडेक्स सीमित दायरे में- India TV Paisa स्पाट बंद हुआ शेयर बाजार, अधिकतर सेक्टर इंडेक्स सीमित दायरे में

मुंबई बंबई शेयर बाजार में आज सतर्कता भरे कारोबार में लगभग स्पाट बंद हुआ, सेंसेक्स और निफ्टी में बहुत ही मामूली बढ़त दर्ज की गई। सेंसेक्स लगातार तीसरे दिन हरे निशान के साथ बंद हुआ। घरेलू निवेशकों के समर्थन से सेंसेक्स 28 अंक चढ़ गया। एशियाई बाजारों के मिलेजुले रुख तथा वॉल स्ट्रीट में कल दर्ज हुई गिरावट के बावजूद यहां बाजार में मामूली बढ़ोतरी दर्ज हुई।

नेशनल स्टाक एक्सचेंज का निफ्टी 4.55 अंक या 0.05 प्रतिशत की बढ़त से 9,857.05 अंक पर पहुंच गया। कारोबार के दौरान यह 9,881.50 से 9,848.85 अंक के दायरे में रहा। इन्फोसिस के शेयरों में आज भी तेजी दर्ज हुई और यह दो प्रतिशत चढ़कर 912.50 रुपये पर पहुंच गया। वॉल्यूम के लिहाज भी सबसे ज्यादा कारोबार इंफोसिश के शेयर में ही रहा।

सेंसेक्स पर आज फार्मा कंपनियों के शेयरों में सबसे ज्यादा तेजी देखने को मिली। लुपिन, सन फार्मा, डॉ रेड्डी और सिप्ला के शेयर सबसे ज्यादा मजबूत हुए। इंफोसिस, बजाज ऑटो, रिलायंस इंडस्ट्री और हिंदुस्तान यूनिलीवर के शेयरों में गिरावट दर्ज की गई।

Latest Business News