A
Hindi News पैसा बाजार IPO Next Week : अगले हफ्ते मिलेगा कमाई का मौका, आ रहे इन 3 कंपनियों के IPO, जानिए डिटेल

IPO Next Week : अगले हफ्ते मिलेगा कमाई का मौका, आ रहे इन 3 कंपनियों के IPO, जानिए डिटेल

IPO Next Week : डीसीजी कैबल्स का आईपीओ सब्सक्रिप्शन के लिए 8 अप्रैल को खुलेगा और 10 अप्रैल को बंद होगा। शेयर की लिस्टिंग 16 अप्रैल को होगी।

अगले हफ्ते आने वाले...- India TV Paisa Image Source : FILE अगले हफ्ते आने वाले आईपीओ

IPO Next Week : अगले हफ्ते प्राइमरी मार्केट में 3 नए आईपीओ लॉन्च होने जा रहे हैं। ये आईपीओ ग्रीनहाईटेक वेंचर्स बीएसई एसएमई आीईपीओ, तीर्थ गोपीकॉन एनएसई एसएमई आईपीओ और डीसीजी कैबल्स एंड एनएसई एसएमई आईपीओ हैं। इसके अलावा ऐसा कोई पिछला आईपीओ नहीं है, जिसमें अगले हफ्ते बोली लगाई जा सके। साथ ही अगले हफ्ते 6 शेयरों की लिस्टिंग भी होनी है।

ग्रीनहाईटेक वेंचर्स आईपीओ (Greenhitech Ventures IPO)

ग्रीनहाईटेक वेंचर्स का 6.30 करोड़ रुपये का आईपीओ 12 मार्च को खुलेगा। इस आईपीओ को 16 मार्च तक सब्सक्राइब किया जा सकता है। आईपीओ में शेयर की लिस्टिंग 22 अप्रैल को होगी।

तीर्थ गोपीकॉन आईपीओ (Teerth Gopicon IPO)

तीर्थ गोपीकॉन का आईपीओ सब्सक्रिप्शन के लिए 8 अप्रैल को खुलेगा और 10 अप्रैल को बंद होगा। यह 44.40 करोड़ रुपये का आईपीओ है। आईपीओ में शेयर की लिस्टिंग 16 अप्रैल को होगी। ग्रे मार्केट में कंपनी का शेयर शनिवार को 111 रुपये के इश्यू प्राइस के मुकाबले 18 रुपये के जीएमपी पर ट्रेड करता दिखा। इस तरह यह शेयर स्टॉक एक्सचेंजों पर 16.22 फीसदी के प्रीमियम के साथ 129 रुपये पर लिस्ट हो सकता है।

डीसीजी कैबल्स आईपीओ (DCG Cables IPO)

डीसीजी कैबल्स का आईपीओ सब्सक्रिप्शन के लिए 8 अप्रैल को खुलेगा और 10 अप्रैल को बंद होगा। शेयर की लिस्टिंग 16 अप्रैल को होगी। यह 49.99 करोड़ रुपये का आईपीओ है। ग्रे मार्केट में कंपनी का शेयर 100 रुपये के इश्यू प्राइस के मुकाबले 18 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड करता दिखा। इस तरह शेयर की लिस्टिंग 18 फीसदी के प्रीमियम के साथ 118 रुपये पर हो सकती है।

Latest Business News