A
Hindi News पैसा बाजार Yes Bank Share : जबरदस्त उछाल से 52 वीक हाई पर यस बैंक का शेयर, आगे भारी तेजी के संकेत, जानिए टार्गेट प्राइस

Yes Bank Share : जबरदस्त उछाल से 52 वीक हाई पर यस बैंक का शेयर, आगे भारी तेजी के संकेत, जानिए टार्गेट प्राइस

यस बैंक के शेयर में लगातार उछाल देखने को मिल रहा है। सोमवार को शुरुआती कारोबार में यह शेयर 23 रुपये के 52 वीक हाई लेवल पर पहुंच गया। इस शेयर ने 21 रुपये के लेवल पर फ्रेश ब्रेकआउट दिया है। शॉर्ट टर्म में इस शेयर में तेजी के संकेत हैं।

52 वीक हाई पर यस बैंक का...- India TV Paisa Image Source : FILE 52 वीक हाई पर यस बैंक का शेयर

यस बैंक के शेयर (Yes Bank Share) में लगातार तेजी देखने को मिल रही है। यह शेयर सोमवार को कारोबार के दौरान 52 वीक हाई लेवल पर पहुंच गया। यस बैंक का शेयर शुरुआती कारोबार में ही करीब 5 फीसदी उछलकर 23 रुपये के 52 वीक हाई लेवल पर पहुंच गया। यस बैंक के शेयर में करीब एक महीने से तेजी का रुख देखने को मिल रहा है। प्राइवेट सेक्टर के इस बैंक में जैसी खरीदारी देखने को मिल रही है, उससे लगता है कि यह रुकने के मूड में नहीं है। डीआरएस फिनवेस्ट के फाउंडर और शेयर मार्केट एक्सपर्ट डॉ रवि सिंह ने इंडिया टीवी को बताया कि यह शेयर टेक्निकल और फंडामेंटल दोनों तरीके से मजबूत दिखाई दे रहा है।

टेक्निकल चार्ट्स दे रहे तेजी के संकेत

डॉ रवि ने बताया कि यस बैंक के शेयर ने करीब 4 साल बाद 200 दिन के एक्सपोनेंशियल मूविंग एवरेज (DEMA) को तोड़ा है। इस शेयर ने 21 रुपये के लेवल पर फ्रेश ब्रेकआउट दिया है। इस तरह यह शेयर चार्ट पैटर्न पर पॉजिटिव दिखाई दे रहा है। ऐसे में शॉर्ट टर्म में इस शेयर में तेजी के संकेत हैं। डॉ रवि ने यस बैंक के शेयर के लिए 28 रुपये का टार्गेट प्राइस दिया है। वहीं, निवेशकों को 18 रुपये का स्टॉप लॉस रखने की सलाह दी है। 

65,571.84 करोड़ पहुंचा मार्केट कैप

यस बैंक का शेयर सोमवार दोपहर बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज पर 4.01 फीसदी या 0.88 रुपये की बढ़त के साथ 22.81 रुपये पर ट्रेड करता दिखा। यह शेयर आज 21.93 रुपये पर खुला था। शुरुआती कारोबार में ही यह शेयर 23 रुपये के 52 वीक हाई लेवल पर पहुंच गया। इस शेयर का 52 वीक लो लेवल 14.10 रुपये है। बीएसई पर शुरुआती कारोबार में यस बैंक का मार्केट कैप 65,571.84 करोड़ रुपये था। इस शेयर पर अपर सर्किट 20 फीसदी का है।

Latest Business News