A
Hindi News पैसा फायदे की खबर पुरानी कार खरीदने वालों को फाइनेंस उपलब्ध कराएगी cardekho.com, हीरो फिन कॉर्प से किया करार

पुरानी कार खरीदने वालों को फाइनेंस उपलब्ध कराएगी cardekho.com, हीरो फिन कॉर्प से किया करार

पुरानी कार खरीदने और बेचने में सहायता करने वाली cardekho.com ने पुरानी कार खरीदने वालों को फाइनेंस उपलब्ध कराने के लिए हीरो फिन कॉर्प के साथ करार किया है।

पुरानी कार खरीदने वालों को फाइनेंस उपलब्ध कराएगी cardekho.com, हीरो फिन कॉर्प से किया करार- India TV Paisa पुरानी कार खरीदने वालों को फाइनेंस उपलब्ध कराएगी cardekho.com, हीरो फिन कॉर्प से किया करार

नई दिल्ली पुरानी कार खरीदने और बेचने में सहायता करने वाली cardekho.com ने पुरानी कार खरीदने वालों को फाइनेंस का विकल्प उपलब्ध कराने के लिए हीरो फिन कॉर्पोरेशन के साथ करार किया है। इस बात की जानकारी आज कंपनी ने दी। cardekho.com की स्थापना साल 2008 में गिरनार सॉफ्टवेयर ने की थी।

यह भी पढ़ें : मारुति की Dzire बनी देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार, अगस्त में 30,000 से ज्यादा गाड़ियां बिकी

गिरनार सॉफ्टवेयर ने एक बयान में कहा है कि गैर-बैंकिंग वित्‍तीय कंपनी (NBFC) हीरो किन कॉर्प, कारदेखो और उसके विक्रेता तंत्र पर मौजूद संभावित ऋण लेने वालों को निर्बाध ऋण उपलब्ध कराने के लिए कंपनी के ऋण प्रबंधन प्‍लैटफॉर्म लोनबॉक्स का इस्तेमाल करेगा। कंपनी ने आगे कहा है कि पुरानी कारों के फाइनेंस अनुभव में नवीनता और सुगमता लाने के लिए दोनों कंपनियां प्रौद्योगिकी पर मिलकर काम करेंगी।

यह भी पढ़ें : त्‍योहारों में कर लीजिए कार खरीदने की तैयारी, मुफ्त में कार से लेकर मिल रही है लाखों की छूट

cardekho.com पोर्टल के मुताबिक, 70 प्रतिशत नई कारें कर्ज लेकर खरीदी जाती हैं। जबकि पुरानी कारों के मामले में यह आंकड़ा 12-15 प्रतिशत है। गिरनार सॉफ्ट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अमित जैन ने कहा कि हमारा गठबंधन नई कारों की तरह ही पुरानी कारों को खरीदने को आसान बनाने में मदद करेगा और इस्तेमाल कारों के लिये आसान किस्तों उपलब्ध कराने में सहायक होगा।

Latest Business News