A
Hindi News पैसा फायदे की खबर फ्लिपकार्ट ने ‘द बिग बिलियन डेज’ की तारीखों को बदलकर 3-10 अक्टूबर किया

फ्लिपकार्ट ने ‘द बिग बिलियन डेज’ की तारीखों को बदलकर 3-10 अक्टूबर किया

क बयान के मुताबिक फ्लिपकार्ट ने अब इसकी शुरुआत तीन अक्टूबर से करने की घोषणा की है और बिक्री अब 10 अक्टूबर तक चलेगी।

फ्लिपकार्ट ने ‘द बिग बिलियन डेज’ की तारीखों को बदलकर 3-10 अक्टूबर किया- India TV Paisa Image Source : FLIPKART फ्लिपकार्ट ने ‘द बिग बिलियन डेज’ की तारीखों को बदलकर 3-10 अक्टूबर किया

नई दिल्ली: भारतीय ई-कॉमर्स क्षेत्र में प्रतिस्पर्धा और तेज होने वाली है, क्योंकि वॉलमार्ट के स्वामित्व वाली फ्लिपकार्ट ने अपनी ‘द बिग बिलियन डेज’ (टीबीबीडी) बिक्री की शुरुआत अपनी प्रतिद्वंद्वी अमेजन की त्योहारी बिक्री से एक दिन पहले तीन अक्टूबर से करने का ऐलान किया है। फ्लिपकार्ट ने इससे पहले मंगलवार को कहा था कि टीबीबीडी का आठवां संस्करण इस साल 7-12 अक्टूबर तक आयोजित किया जाएगा। एक बयान के मुताबिक फ्लिपकार्ट ने अब इसकी शुरुआत तीन अक्टूबर से करने की घोषणा की है और बिक्री अब 10 अक्टूबर तक चलेगी। 

फ्लिपकार्ट समूह के सीईओ कल्याण कृष्णमूर्ति ने कर्मचारियों को एक संदेश में कहा कि टीबीबीडी लाखों विक्रेताओं के लिए महत्वपूर्ण है क्योंकि वे महामारी के बाद अपने कारोबार को फिर से खड़ा करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह आयोजन आपूर्ति श्रृंखला में बड़े पैमाने पर रोजगार भी पैदा करता है। उन्होंने कहा कि टीबीबीडी अब तीन अक्टूबर से शुरू होगा और 10 अक्टूबर तक चलेगा, जिससे यह आठ दिवसीय कार्यक्रम बन जाएगा। इस संबंध में कंपनी को ईमेल से भेजे गए सवालों का कोई जवाब नहीं मिला। 

इससे एक दिन पहले अमेजन इंडिया ने कहा था कि वह चार अक्टूबर से महीने भर चलने वाले अपने त्योहारी सत्र - द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल (जीआईएफ) की शुरुआत करेगी। दोनों कंपनियां पहले भी त्योहारी सीजन के दौरान अपनी बिक्री आयोजनों के साथ आमने-सामने हो चुकी हैं। इस दौरान विभिन्न साझेदारियों के जरिए ईएमआई ऑफर जैसी छूट, नई पेशकश और किफायती विकल्प ग्राहकों को दिए जाते हैं। फ्लिपकार्ट समूह की कंपनी मायंत्रा भी 3-10 अक्टूबर तक अपना ‘बिग फैशन फेस्टिवल’ आयोजित कर रही है। 

Latest Business News