A
Hindi News पैसा फायदे की खबर रिलायंस जियो के प्री-पेड और पोस्टपेड सिम में नहीं कोई अंतर, 31 मार्च के बाद होंगे बड़े बदलाव

रिलायंस जियो के प्री-पेड और पोस्टपेड सिम में नहीं कोई अंतर, 31 मार्च के बाद होंगे बड़े बदलाव

फ्री 4G डाटा और कॉलिंग के चक्कर में अगर आपने भी रिलायंस जियो की सिम ली है तो आपके लिए राहत की बात है। जियो के प्री-पेड और पोस्टपेड सिम में कोई अंतर नहीं है।

रिलायंस जियो के प्री-पेड और पोस्टपेड सिम में नहीं कोई अंतर, 31 मार्च के बाद होंगे बड़े बदलाव- India TV Paisa रिलायंस जियो के प्री-पेड और पोस्टपेड सिम में नहीं कोई अंतर, 31 मार्च के बाद होंगे बड़े बदलाव

नई दिल्ली। फ्री 4G डाटा और कॉलिंग के चक्कर में अगर आपने भी रिलायंस जियो की सिम ली है तो आपके लिए राहत की बात है। फ्री सर्विस की वजह लोगों ने बिना प्री-पेड और पोस्टपेड जाने ही जियो सिम को हाथो हाथ ले लिया। लेकिन बाजार में खबर गर्म है कि जियो उन लोगों के घर बिल भेजेगा जिनके पास पोस्टपेड कनेक्शन है। ऐसे में कंपनी ने लोगों को राहत देत हुए कहा कि 31 मार्च तक दोनों सिम में कोई अंतर नहीं है। 31 मार्च के बाद यूजर्स अपने हिसाब से प्री-पेड और पोस्टपेड सिम चुन सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Winter Sale: जेट एयरवेज, गोएयर और इंडिगो लेकर आई शानदार ऑफर, सिर्फ 999 में हवाई सफर का मौका

कंपनी से जब इस बारे में बात की गई तब उनका कहना था कि क्योंकि दोनों ही प्रकार के सिम में मिल रही सुविधाओं में फिलहाल कोई अंतर नहीं है, और 31 मार्च 2017 तक सभी सुविधाएं फ्री हैं। इसलिए जब तक फ्री ऑफर जारी है जब तक किसी प्रकार की चिंता की कोई बात नहीं है।

31 मार्च के बाद सिम चुनने का मिलेगा मौका

कंपनी ने बताया गया कि 31 मार्च 2017 के बाद कोई भी ग्राहक अपनी जरूरतों और इस्तेमाल के हिसाब से कनेक्शन को पोस्टपेड या फिर पोस्टपेड से प्रीपेड कर सकता है। कंपनी का कहना है कि 31 मार्च 2017 के बाद कंपनी इस प्रकार की सर्विस उपलब्ध कराएगी।

तस्‍वीरों में देखिए रिलायंस Jio का है प्‍पी न्‍यू इयर ऑफर

Jio Welcome 2

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

हो जाएं सावधान

  • आपको सावधान रहने की जरूरत है।
  • क्योंकि जैसे ही फ्री ऑफर खत्म होगा आपके घर जियो का बिल आ जाएगा।
  • नियम और शर्तों के मुताबिक आपको यह बिल चुकाना होगा।
  • इसलिए आप यह पता कर लें कि आपने जो सिम लिया है वह पोस्टपेड कनेक्शन का है या फिर वह प्रीपेड सिम है।

Latest Business News