A
Hindi News पैसा फायदे की खबर फ्लिपकार्ट, स्‍नैपडील और अमेजन के बाद अब पेटीएम मॉल भी महासेल के मैदान में, देगी 501 करोड़ रुपए का कैशबैक

फ्लिपकार्ट, स्‍नैपडील और अमेजन के बाद अब पेटीएम मॉल भी महासेल के मैदान में, देगी 501 करोड़ रुपए का कैशबैक

त्‍योहारी सीजन में अमेजन, फ्लिपकार्ट और स्‍नैपडील के बाद अब पेटीएम ई-कॉमर्स प्राइवेट लिमिटेड की स्वामित्व वाली पेटीएम मॉल भी महासेल आयोजित करने जा रही है।

फ्लिपकार्ट, स्‍नैपडील और अमेजन के बाद अब पेटीएम मॉल भी महासेल के मैदान में, देगी 501 करोड़ रुपए का कैशबैक- India TV Paisa फ्लिपकार्ट, स्‍नैपडील और अमेजन के बाद अब पेटीएम मॉल भी महासेल के मैदान में, देगी 501 करोड़ रुपए का कैशबैक

नई दिल्‍ली। त्‍योहारी सीजन की शुरुआत में अमेजन, फ्लिपकार्ट और स्‍नैपडील के बाद अब पेटीएम ई-कॉमर्स प्राइवेट लिमिटेड की स्वामित्व वाली पेटीएम मॉल भी महासेल आयोजित करने जा रही है। पेटीएम मॉल की सेल 20 सितंबर से 23 तक चलेगी। इस दौरान कंपनी अपने ग्राहकों को 501 करोड़ रुपए का कैशबैक देने वाली है। पेटीएम मॉल 100 फीसदी तक कैशबैक ऑफर्स अपनी इस सेल में लेकर आई है। बाजार के आकलन के अनुसार, फ्लिपकार्ट, अमेजन और पेटीएम मॉल इस साल कुल मिलाकर करीब 2,500 करोड़ रुपए खर्च करने जा रही हैं।

यह भी पढ़ें : त्योहारी मौसम शुरू होने से पहले ही रोशन हुआ मोबाइल बाजार, कई स्‍मार्टफोन हुए लॉन्‍च तो कुछ हैं लॉन्चिंग की कतार में

पेटीएम मॉल के ग्राहकों को इस त्योहारी बिक्री के दौरान 501 करोड़ रुपए का सुनिश्चित कैशबैक प्राप्त होगा क्योंकि कंपनी ब्रांड प्राधिकृत स्टोरों, बड़ी रिटेल चेन्‍स और छोटे दुकानदारों के साथ मिलकर तमाम उत्पादों के लिए प्रतिस्पर्धी कीमत पर काम कर रही है। सेल के दौरान उपहार, अप्लायंसेज, मोबाइल और परिधान, फुटवियर एवं एक्सेसरीज सहित फैशन पर 15 से 100 फीसदी के दायरे में कैशबैक की पेशकश की जाएगी। साथ ही इस प्लैटफॉर्म पर रोजाना 25 फोन खरीदारों को 100 फीसदी कैशबैक की पेशकश की जाएगी। जबकि प्रत्येक दिन 200 ग्राहकों को 100 ग्राम पेटीएम गोल्ड दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें : एयरटेल के पोस्‍टपेड ग्राहकों के लिए खुशखबरी, कंपनी अपने ग्राहकों को दे रही है 60GB एक्‍स्‍ट्रा 4G डाटा

कंपनी अपने ऑनलाइन टु ऑफलाइन (ओ2ओ) पर बड़ा दांव लगा रही है क्योंकि बिक्री ऑर्डर की आपूर्ति आसपास के ब्रांडे प्राधिकृत स्टोर, बड़ी रिटेल चेन्‍स या छोटे दुकानदारों के जरिए की जाएगी। इस चार दिवसीय सेल में 80 फीसदी से अधिक खुदरा विक्रेता भाग ले रहे हैं और कंपनी की नजर उनकी कुल त्योहारी बिक्री में इस दौरान 10 से 15 फीसदी योगदान पर है। इस चार दिवसीय सेल के दौरान पेटीएम मॉल को 50 लाख से अधिक नए ग्राहक जुडऩे की उम्मीद है।

Latest Business News