A
Hindi News पैसा फायदे की खबर SBI कार्ड धारकों के लिए खुशखबरी, 3 अक्‍टूबर से तीन दिन तक शॉपिंग करने पर मिलेगा कैशबैक

SBI कार्ड धारकों के लिए खुशखबरी, 3 अक्‍टूबर से तीन दिन तक शॉपिंग करने पर मिलेगा कैशबैक

यह कैशबैक मोबाइल फोन और एक्सेसरीज, टीवी और लार्ज एप्लाएंसेस, लैपटॉप और टैबलेट, होम फर्निशिंग, किचन एप्लाएंसेस, फैशन और लाइफस्टाइल, स्पोर्ट और फिटनेस आदि जैसे उत्पादों की खरीद पर उपलब्ध होगा।

SBI Card to start three-day festive cashback offer from Oct 3- India TV Paisa Image Source : PIXABAY SBI Card to start three-day festive cashback offer from Oct 3

नई दिल्‍ली। भारत के सबसे बड़ी क्रेडिट कार्उ कंपनी एसबीआई कार्ड (SBI Card) ने बुधवार को तीन दिवसीय फेस्टिवल कैशबैक ऑफर की घोषणा की है। इस ऑफर के तहत अगले महीने की शुरुआत से सभी घरेलू ई-कॉमर्स प्‍लेटफॉर्म पर ऑनलाइन शॉपिंग के लिए कैशबैक की पेशकश की जाएगी।   

एसबीआई कार्ड ने एक विज्ञप्ति में कहा कि, तीन दिवसीय मेगा शॉपिंग फेस्टिव ऑफर दमदार दस 3 अक्‍टूबर से शुरू होगा। यह अपनी तरह का अनूठा ऑनलाइन शॉपिंग फेस्टिवल है, जो एसबीआई कार्ड के रिटेल कार्डहोल्‍डर्स को किसी भी घरेलू ई-कॉमर्स वेबसाइट पर ऑनलाइन शॉपिंग करने की स्‍वतंत्रता की पेशकश करता है। यह पेशकश केवल एक या दो ई-कॉमर्स पोर्टल्‍स के लिए सीमित नहीं है। ऑफर के तहत उपभोक्‍ता अपनी खरीदारी पर 10 प्रतिशत का कैशबैक हासिल कर सकते हैं।

एसबीआई कार्उ के मैनेजिंग डायरेक्‍टर और सीईओ राम मोहन राव अमारा ने कहा कि हम अपनी स्थिति को मजबूत करने के लिए डेटा एनालिटिक्‍स की शक्ति का भरपूर उपयोग कर रहे हैं। पिछले कई सालों के दौरान, हमने देखा है कि हमारे कार्डधारकों की बढ़ती संख्‍या प्‍लेटफॉर्म और उत्‍पाद श्रेणियों की विस्‍तृत श्रृंखला में ऑनलाइन खरीदारी कर रही है, खासकर त्‍योहारी सीजन के दौरान। उन्‍होंने कहा कि एसबीआई कार्ड का उद्देश्‍य इस ऑफर के माध्‍यम से कार्डधारकों को सुविधाजनक, सहज और सुरक्षित भुगतान समाधान प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता को दोहराना भी है।    

ईएमआई ट्रांजैक्‍शन की बढ़ती लोकप्रियता के अनुरूप, यह कैशबैक ऑफर ऑनलाइन मर्चेंट ईएमआई ट्रांजैक्‍शन पर भी उपलब्‍ध होगा। फेस्टिव ऑफर 2021 को और आकर्षक बनाने के लिए, एसबीआई कार्ड ने कहा कि उसने अभिनेता जावेद जाफरी के साथ एक डिजिटल विज्ञापन अभियान शुरू किया है, जो अपनी बहुमुखी प्रतिभा और विनोदी हावभाव के साथ ब्रांड के संदेश को सहजता से लोगों के बीच पहुंचाएंगे।  

यह कैशबैक मोबाइल फोन और एक्‍सेसरीज, टीवी और लार्ज एप्‍लाएंसेस, लैपटॉप और टैबलेट, होम फर्निशिंग, किचन एप्‍लाएंसेस, फैशन और लाइफस्‍टाइल, स्‍पोर्ट और फ‍िटनेस आदि जैसे उत्‍पादों की खरीद पर उपलब्‍ध होगा। हालांकि कुछ श्रेणियों जैसे इंश्‍योरेंस, ट्रैवल, वॉलेट, ज्‍वैलरी, एजुकेशन और यूटीलिटी मर्चेंट्स में ऑनलाइन खर्च पर यह ऑफर लागू नहीं होगा।

यह भी पढ़ें: त्‍योहार से पहले सोना खरीदने वालों के लिए अच्‍छी खबर, ज्‍वैलर्स दे रहे हैं 100 रुपये में सोना खरीदने का मौका

यह भी पढ़ें: वैश्विक अर्थव्‍यवस्‍था के लिए चीन बन रहा है चुनौती, एक के बाद एक संकट हो रहे हैं खड़े

यह भी पढ़ें: Toyota ने त्‍योहारों से पहले उपभोक्‍ताओं को दिया झटका, 1 अक्‍टूबर से फॉर्च्‍यूनर और इन्‍नोवा हो जाएंगे इतने महंगे

यह भी पढ़ें: जल्‍द मिलेगी खुशखबरी, GST स्‍लैब में बदलाव को लेकर सरकार ने उठाया ये कदम

यह भी पढ़ें: बैंक में नौकरी करने वालों के लिए खुशखबरी, ये बैंक करेगा अगले छह महीने में बड़ी भर्ती

Latest Business News