A
Hindi News पैसा फायदे की खबर Vodafone Idea Plan:वोडाफोन आइडिया ने इंट्रोड्यूस किया 25 और 55 रुपये का सस्ता प्लान, जानिए बेनेफिट्स

Vodafone Idea Plan:वोडाफोन आइडिया ने इंट्रोड्यूस किया 25 और 55 रुपये का सस्ता प्लान, जानिए बेनेफिट्स

वोडाफोन-आईडिया लोगों के लिए नए साल से पहले एक सस्ता प्लान लेकर आ गई है। नए साल से पहले कंपनी ने 25 रुपये और 55 रुपये के दो नए रिचार्ज प्लान पेश किए हैं। इन दोनों प्लान पर आपको 4जी डेटा वाउचर मिलेंगे।

Vodafone Idea- India TV Paisa Image Source : FILE Vodafone Idea

इन दिनों मार्केट में एयरटेल और जीयो लोगों को 5जी सर्विस प्रोवाइट कर रही है। जब से 5जी नेटवर्क को लॉन्च किया गया है तब से लोगों के बीच इसे लेकर चर्चा हो रही है। 5जी के कई फायदे हैं लेकिन मौजूदा समय में लोगों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। इनमें नेटवर्क की समस्या सबसे आम है। इसी बीच वोडाफोन-आईडिया लोगों के लिए कुछ नया लेकर आई है। आइए जानते हैं इसके बारे में।

नए साल से पहले Vodafone-Idea (VI) ने अपने प्रीपेड पोर्टफोलियो में 2 नए प्लान जोड़े हैं। कंपनी इन प्लान्स के साथ यूजर्स को एक खास सुविधा भी दे रही है। दरअसल, जियो और एयरटेल के 5जी नेटवर्क के बाद ग्राहक लगातार इन दोनों ऑपरेटरों की ओर रुख कर रहे हैं। ऐसे में ग्राहकों पर अपनी पकड़ बनाए रखने के लिए वोडाफोन-आइडिया ने 2 बेहद खास सस्ते प्लान लॉन्च किए हैं। नए साल से पहले कंपनी ने 25 रुपये और 55 रुपये के दो नए रिचार्ज प्लान पेश किए हैं। इन दोनों प्लान पर आपको 4जी डेटा वाउचर मिलेंगे। यानी आपको इनमें कॉलिंग और एसएमएस का फायदा नहीं मिलेगा। इन प्लान्स में सिर्फ आप हाई स्पीड 4जी डेटा का इस्तेमाल कर पाएंगे।

इस प्लान से आपके ये फायदे मिलेंगे

वोडाफोन के प्रीपेड यूजर्स को 25 रुपये के प्लान में 1 दिन के लिए 1.1 जीबी डेटा मिलेगा। कंपनी के पास 1 दिन की वैलिडिटी वाला एक और प्लान है, जिसमें वह अपने यूजर्स को 19 रुपये में 1GB डेटा मुहैया कराती है। खास बात यह है कि 19 रुपये के प्लान के साथ कंपनी अपने यूजर्स को हंगामा म्यूजिक का एक दिन का एक्सेस भी दे रही है।

वोडाफोन के दूसरे प्लान यानी 55 रुपये में आपको 3.3 जीबी डेटा मिलता है, जिसकी वैलिडिटी 7 दिन है। इस प्लान के साथ यूजर्स को 1 महीने के लिए एड फ्री म्यूजिक का अनुभव मिलेगा। ध्यान रहे, दोनों प्लान को इस्तेमाल करने के लिए आपको एक्टिव बेस प्लान की जरूरत होगी। यानी आप इन्हें एडिशनल डेटा वाउचर के तौर पर इस्तेमाल कर सकते हैं।

यह सब 108 रुपये के प्लान में उपलब्ध है

कंपनी अपने यूजर्स के लिए 108 रुपये का प्लान भी पेश करती है। इसमें उन्हें 15 दिनों के लिए 6 जीबी डेटा का फायदा मिलता है। इस प्लान के साथ यूजर्स को 3 महीने के लिए एड फ्री म्यूजिक का अनुभव भी मिलेगा।

Latest Business News