A
Hindi News पैसा मेरा पैसा शुरू हुई घरों की ऑनलाइन बिक्री, स्‍नैपडील, मैजिकब्रिक्‍स और हाउसबोलो डॉट कॉम पर मिल रहा है डिस्‍काउंट

शुरू हुई घरों की ऑनलाइन बिक्री, स्‍नैपडील, मैजिकब्रिक्‍स और हाउसबोलो डॉट कॉम पर मिल रहा है डिस्‍काउंट

देश में बढ़ते ऑनलाइन शॉपिंग ट्रेंड को देखते हुए अब रियल एस्‍टेट डेवलपर्स ने भी घरों की ऑनलाइन बिक्री के लिए ई-कॉमर्स कंपनियों का सहारा लेना शुरू कर दिया है।

शुरू हुई घरों की ऑनलाइन बिक्री, स्‍नैपडील, मैजिकब्रिक्‍स और हाउसबोलो डॉट कॉम पर मिल रहा है डिस्‍काउंट- India TV Paisa शुरू हुई घरों की ऑनलाइन बिक्री, स्‍नैपडील, मैजिकब्रिक्‍स और हाउसबोलो डॉट कॉम पर मिल रहा है डिस्‍काउंट

नई दिल्‍ली। देश में बढ़ते ऑनलाइन शॉपिंग ट्रेंड को देखते हुए अब रियल एस्‍टेट डेवलपर्स ने भी घरों की ऑनलाइन बिक्री के लिए ई-कॉमर्स कंपनियों का सहारा लेना शुरू कर दिया है। ई-कॉमर्स कंपनी स्‍नैपडील के साथ ही साथ मैजिकब्रिक्‍स और हाउसबोलो जैसी कंपनियों ने भी ऑनलाइन प्रॉपर्टी सेल की घोष्‍ाणा की है।

स्‍नैपडील ने बुधवार से अपने प्‍लेटफॉर्म पर होम दिवाली सेल शुरू की है। सेल में बेस प्राइस पर 10 फीसदी डिस्‍काउंट और अन्‍य कई ऑफर्स दिए जा रहे हैं। यह सेल 5 से 21 अक्‍टूबर तक चलेगी। वहीं दूसरी ओर प्रॉपर्टी सलाहकार कंपनी जेएलएल ने प्रॉपर्टी की ऑनलाइन बिक्री के लिए हाउसबोलो डॉट कॉम के साथ समझौता किया है। इस साइट पर प्रॉपर्टी की बिक्री 6 अक्‍टूबर से 30 अक्‍टूबर तक की जाएगी। मैजिकब्रिक्‍स डॉट कॉम ने 3 अक्‍टूबर से ड्रीम होम फेस्टिवल की शुरुआत की है, जो 23 अक्‍टूबर तक चलेगा।

Idea देगी 1 रुपए में अनलिमिटेड 4G इंटरनेट, ये हैं नियम व शर्तें

  • स्‍नैपडील प्रॉपर्टी सेल में 1 बीएचके से लेकर 4 बीएचके मकान बिक्री के लिए रखे गए हैं।
  • इनकी कीमत 30 लाख रुपए से 5 करोड़ रुपए के बीच है।
  • सेल में प्रेस्‍टीज ग्रुप, पूरवांकरा, कोल्‍टे पाटिल डेवलेपर्स, प्रोवीडेंट हाउसिंग, पंचशील ग्रुप, श्रीजन रियल्‍टी, रोहन लाइफस्‍केप, सिक्‍का ग्रुप सहित अन्‍य कई डेवलेपर्स भाग ले रहे हैं।
  • यह मकान दिल्‍ली-एनसीआर, मुंबई, बेंगलुरु, चेन्‍नई, हैदराबाद, पुणे, कोलकाता, अहमदाबाद और जयपुर में हैं।
  • स्‍नैपडील सेल में एसबीआई से सस्‍ती दरों पर होम लोन, 10 डिस्‍काउंट, 25:75 पेमेंट प्‍लान जैसे ऑफर दिए जा रहे हैं।
  • डेवलपर्स द्वारा आईफोन, कार, आईपैड और सोने के सिक्‍के जैसे उपहार ग्राहकों को दिए जा रहे हैं।
  • अन्‍य प्रॉपर्टी पोर्टल मैजिकब्रिक्‍स डॉट कॉम ने भी ड्रीम होम फेस्टिवल सेल की शुरुआत की है, यह 3 से 23 अक्‍टूबर तक चलेगी।
  • जेएलएल इंडिया ने ऑनलाइन मकानों की बिक्री के लिए हाउस बोलो डॉट कॉम के साथ गठजोड़ किया है।
  • ऑनलाइन बिक्री 6 अक्‍टूबर से शुरू हो रही है, जिसमें ई-नीलामी के जरिये छूट के साथ आवासीय इकाई की पेशकश की जाएगी।
  • 25 दिन चलने वाला ऑनलाइन होम कार्निवल ई-बोली प्रक्रिया के जरिये इकाई आधारित अनूठी पेशकश करता है।

Latest Business News