A
Hindi News वायरल न्‍यूज PICS: सौ साल की मां को खाट पर खींचकर बैंक पहुंची 70 साल की बेटी, वजह जानकर सन्न हो जाएंगे

PICS: सौ साल की मां को खाट पर खींचकर बैंक पहुंची 70 साल की बेटी, वजह जानकर सन्न हो जाएंगे

सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है जिसे देखकर कोई भी हैरान रह जाएगा। इस तस्वीर में 70 साल की एक महिला अपनी बिस्तर पर लेटी मां को खाट से खींचते हुए ले जाती हुई दिखाई दे रही हैं।

Mother Daughter in bank - India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA 70 साल की बेटी खाट पर लेटी मां को खींचते हुए पहुंचीं बैंक, तस्वीर देख सन्न रह जाएंगे आप 

सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है जिसे देखकर कोई भी हैरान रह जाएगा। इस तस्वीर में 70 साल की एक महिला अपनी बिस्तर पर लेटी मां को खाट से खींचते हुए ले जाती हुई दिखाई दे रही है। इस तस्वीर को जिस जिसने भी देखा उसका कलेजा मुंह को आ गया। इस तस्वीर के पीछे जो कहानी है वो आपको सन्न कर देगी। 

सोशल मीडिया पर हलचल मचाने वाली ये तस्वीर ओडीशा की है। तस्वीर में 70 साल की जो महिला खाट खींच रही है उसका नाम पूंजीमती है। वहीं जो महिला खाट पर लेटी हुई है उसका नाम लाभो बाग है। तस्वीर में 70 साल की बेटी पूंजीमती अपनी मां लाभो बाग को जन धन खाते की पेंशन राशि के 1500 रुपये निकालने के लिए बैंक गई थी। पेंशन को बैंक से निकालने के लिए पहले पूंजीमती खुद बैंक गई थी लेकिन बैंक ने उसे पेंशन राशि देने से मना कर दिया था। जिसके बाद पूंजीमती के पास पैसा निकालने का कोई भी तरीका नहीं था। इसके बाद पूंजीमती ने अपनी बिस्तर पर लेटी मां को इस तरह से बैंक ले जाने का फैसला लिया।

इस तस्वीर के वायरल होते ही भारत स्वाभिमान ट्रस्ट के लोग आगे आए और दोनों महिलाओं की मदद की। भारत स्वाभिमान ट्रस्ट के संगठन मंत्री आचार्च सुदर्शन देव और उनकी टीम तुरंत गांव पहुंचीं। ट्रस्ट के लोगों ने वृद्ध महिला को 1500 रुपये दिए और एक महीने का राशन और कोरोना से बचने के लिए मास्क दिया। इसके साथ ही गांव की दो और बुजुर्ग महिलाओं को पांच-पांच सौ रुपये की सहायता राशि प्रदान की। इस मामले के सामने आते ही नुआपाड़ा जिला के खरियार ब्लॉक के अधीन आने वाले उत्कल ग्रामीण बैंक के शाखा प्रबंधक अजीत कुमार प्रधान को निलंबित कर दिया गया है। 

अन्य खबरों के लिए करें क्लिक

मलेशिया में दिखी इंसानी चेहरे वाली अनोखी मछली, सोशल मीडिया पर मची खलबली VIRAL VIDEO: गुजरात के इस शख्स ने बना डाली गोलगप्पे वाली एटीएम मशीन, जानिए बटन दबाते ही कैसे निकल रहे हैं कुरकुरे गोलगप्पे VIRAL VIDEO: इस मजदूर का डांस देखते ही खुली रह जाएंगी आंखें, माइकल जैक्सन की तरह हाथ-पैर हवा से कर रहे बातें Viral: ग्रह या डोसा? बृहस्पति ग्रह की इस तस्वीर को देखकर हैरान हो रहे लोग दुधवा नेशनल पार्क में दिखा दुर्लभ लाल सांप, फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल