Thursday, April 25, 2024
Advertisement

VIRAL VIDEO: गुजरात के इस शख्स ने बना डाली गोलगप्पे वाली एटीएम मशीन, जानिए बटन दबाते ही कैसे निकल रहे हैं कुरकुरे गोलगप्पे

क्या आपने कभी एटीएम से गोलगप्पे निकाले हैं? सोशल मीडिया पर गोलगप्पे वाली एटीएम मशीन का वीडियो वायरल हो रहा है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: July 06, 2020 7:50 IST
Gol Gappe ATM- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/HARDI SINGH Gol Gappe ATM - गोलगप्पे वाली एटीएम मशीन

कोरोना वायरस महामारी ने दुनियाभर में तहलका मचा दिया है। लोग अब बाहर का कुछ भी खाने से कतराते नजर आ रहे हैं। इस बीच वो सबसे ज्यादा किसी चीज को मिस कर रहे हैं तो वो है गोलगप्पा। वैसे तो लॉकडाउन के दौरान कई लोगों ने घर पर इन चटपटे गोलगप्पे को बनाकर खूब खाया लेकिन लॉकडाउन खुलते ही गोलगप्पों के चटोरों के लिए गुजरात में एक मशीन लगा दी गई है। 

VIRAL VIDEO: इस मजदूर का डांस देखते ही खुली रह जाएंगी आंखें, माइकल जैक्सन की तरह हाथ-पैर हवा से कर रहे बातें

ये मशीन कोई ऐसी वैसी मशीन नहीं है। इस एटीएम मशीन में अपनी इच्छानुसार पैसे डालिए और ये आपको पैसों के बदले गोलगप्पा देगी। एटीएम से गोलगप्पे देने वाली इस मशीन को 'ऑटो पानी पूरी सेंटर' का नाम दिया गया है। ये गोलगप्पे वाली मशीन गुजरात के बनासकांठा में लगाई गई है। इस गोलगप्पे वाले एटीएम को बनाने में करीब 6 महीने का समय लगा। 

एटीएम से गोलगप्पे निकलने वाली मशीन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर डिरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस हरदी सिंह ने शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए हरदी सिंह ने लिखा- 'ये है असली भारत, पानी पुरी वेंडिंग मशीन। आप इसे गोलगप्पा, पुचका और बताशा किसी भी नाम से बुला सकते हैं।' इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे आप मशीन से गोलगप्पा निकाल सकते हैं। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement