Thursday, April 25, 2024
Advertisement

VIRAL VIDEO: इस मजदूर का डांस देखते ही खुली रह जाएंगी आंखें, माइकल जैक्सन की तरह हाथ-पैर हवा से कर रहे बातें

सोशल मीडिया पर एक मजदूर का डांस वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में इस मजदूर ने ऐसा डांस किया जिसके बाद लोग इसकी तुलना माइकल जैक्सन से कर रहे हैं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: July 04, 2020 13:42 IST
Worker Dance Video- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/BILL BIRTLES Worker Dance Video - मजदूर का डांस वीडियो

कई बार लोग ऐसा डांस कर देते हैं जिसे देखकर आंखें खुली की खुली रह जाती हैं। सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही हैरान कर देने वाले डांस का वीडियो वायरल हो रहा है। खास बात है कि जिस जिसने भी इस वीडियो को देखा वो इस शख्स की तुलना माइकल जैक्सन से किए बिना खुद को रोक नहीं पाया। वहीं कुछ लोग तो ऐसे हैं जिन्होंने ये तक कह दिया कि इस शख्स के आगे गॉड ऑफ डांस भी फेल हैं।

Viral: ग्रह या डोसा? बृहस्पति ग्रह की इस तस्वीर को देखकर हैरान हो रहे लोग

सोशल मीडिया पर ये वायरल वीडियो हुबेई की एक कंस्ट्रक्शन साइट में काम करने वाले मजदूर का है। डांस करने वाले इस मजदूर के वीडियो को बिल बिलटर्स नाम के ट्विटर अकाउंट से साझा किया गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'माइकल जैक्सन का पुनर्जन्म हुबेई की कंस्ट्रक्शन साइट पर हुआ है।' 

दुधवा नेशनल पार्क में दिखा दुर्लभ लाल सांप, फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल

इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक मजदूर हाथ में डंडे को लेकर इस तरह से डांस कर रहा है कि एक झलक देखने पर आपको लगेगा कि इस शख्स के पैर जमीन पर ही नहीं पड़ रहे। इस मजदूर के डांस के दौरान हाथ और पैर का तालमेल बेहद शानदार हैं। वहीं चेहरे के एक्सप्रेशन ऐसे हैं जिसे देखकर इतना तो यकीन के साथ कहा जा सकता है कि ये व्यक्ति डांस में पूरी तरह डूबा हुआ है। 

इस शख्स के जबरदस्त डांस को देखकर साइट पर मौजूद डांस के दोस्त तालियां बजाकर उसकी हौसला अफजाई कर रहे हैं। इस मजदूर का डांस वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement