A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral Photo: नए साल पर शख्स ने लगाया डरावना मास्क, लोग डरकर भागे, लेकिन इस फोटो में एक और पेंच है!

Viral Photo: नए साल पर शख्स ने लगाया डरावना मास्क, लोग डरकर भागे, लेकिन इस फोटो में एक और पेंच है!

जब ये शख्स डरावना मास्क लगाकर गलियों में उतरा तो नए साल का जश्न मना रहे लोग डर कर घरों में जा छिपे। इससे कोरोना ही नहीं लोग भी डरकर भाग रहे थे।

mask man- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@PARVEENKASWAN पाकिस्तान का मास्क मैन

नया साल तो आ गया है लेकिन कोरोना नाम के राक्षस का कहर अभी भी जारी है। दुनिया भर में लोगों ने जहां घर पर रहकर ही नए साल का स्वागत किया वहीं पाकिस्तान में एक शख्स ऐसा मास्क लगाकर जश्न मनाने निकला कि उसे देखकर लोग डर के मारे घरों में जा छिपे। मामला पेशावर का है जहां इस शख्स में लोगों को साक्षात राक्षस दिखा और वो सड़कों से गायब हो गए। 

Viral Pic: ठंड में नहाने से बचने वालों को डरा देगी ये तस्वीर, लोगों के आ रहे फनी कमेंट्स

ये तो हुई मास्कमैन की बात, जब ये फोटो सोशल मीडिया पर आई तो मास्क मैन से जनता को हो गई सहानभूति और गुस्से का शिकार बना फोटो में मौजूद एक दूसरा शख्स।

इस फोटो को भारतीय वन्य सेवा में तैनात एक अधिकरी प्रवीण कासवान ने अपने ट्विटर काउंट पर शेयर किया है। ये फोटो ओरिजिनल रूप से पाकिस्तान के उमर आर कुरेशी ने पोस्ट की है। उन्होंने लिखा है - पाकिस्तान के पेशावर में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है जो अजीबगरीब मास्क पहनकर लोगों को डरा रहा था। 

Viral Video: लड़के की सुरीली आवाज सुन IAS हो गए फैन, कहा- 'इसको फेमस करो'

प्रवीण ने भी इसे शेयर करते समय एक मजेदार कैप्शन में लिखा है - ये मास्क कोविड से बचाता है। इस फोटो में राक्षस या भेड़िए जैसे लग रहे एक मास्क में आरोपी खड़़ा है। साथ में पाकिस्तान पुलिस के दो कर्मचारी खड़े हैं। 

हालांकि इस फोटो में मास्क मैन के साथ साथ उसके साथ खड़े उस पुलिस वाले को भी टारगेट किया जा रहा है जिसने मास्क नहीं लगाया है। एक यूजर ने लिखा है कि मास्कवाले पुलिसकर्मी को मास्क न पहनने वाले पुलिसकर्मी को भी गिरफ्तार करना चाहिए।

2020 को गाना गाकर विदा कर रही थी लड़की, हुआ कुछ ऐसा, लोग बोले: इतनी शराफत से नहीं जाएगा

एक यूजर लिखता है - कौन ज्यादा डरावना लग रहा है, मास्क मैन या बिना मास्क का पुलिसवाला।  

इंडिया में कई यूजर इस मास्क मैन की इसलिए तारीफ कर रहे हैं कि इसने लोगों को घर से  बाहर निकलने से रोका। लोग चाहे डरकर घरों में छिपे हों लेकिन इससे कोविड फैलने से रुका होगा। 

एक यूजर ने लिखा है कि इस मास्क से कोविड से भी बचा जाएगा और भीड़ से  भी। लेकिन इस पुलिसवाले से कौन बचाएगा। 

Viral : फिर दोहराई गई खरगोश और कछुए की कहानी, जीत से पहले ही सेलिब्रेट करना पड़ा महंगा

एक यूजर ने लिखा  है - खतरा किससे है मास्क वाले से या   बिना मास्क वाले से।