Monday, April 29, 2024
Advertisement

2020 को गाना गाकर विदा कर रही थी लड़की, हुआ कुछ ऐसा, लोग बोले: इतनी शराफत से नहीं जाएगा

इस लड़की के साथ जो हुआ उसे देखकर यही लग रहा है कि साल 2020 जाते जाते भी कारनामे दिखाकर जाएगा।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: December 29, 2020 12:01 IST
candle fire- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SOFIAELLAR candle fire

साल 2020 दुनिया के लिए इतना भयंकर साबित हुआ है कि लोग इसके बाकी दिन सही सलामत बीतने की दुआ कर रहे हैं। कोरोना जैसी खौफनाक बीमारी के चलते जहां पूरी दुनिया ने बहुत कुछ झेला, करोड़ों लोग इसके शिकार बने। ऐसे में जो लोग इसके जाने का जश्न मना रहे हैं वो संभल जाएं क्योंकि साल 2020 अभी बीता नहीं है। ऐसी ही भूल एक लड़की ने की, जिसने गाना गाकर 2020 को विदा  करने की सोची लेकिन उसके साथ एक हादसा हो गया। 

Viral Video: ऐसे पूरी हुई एक प्लेन की अंतिम इच्छा, लोगों को भावुक कर रहा वीडियो

मेड्रिड में रहने वाली सिंगर सोफिया लेनर अपने दोस्त के साथ केंडल लाइट माहौल में गाना गाकर इस नासपीटे साल को विदा कर रही थी। उनके साथ उनका दोस्त गिटार बजा रहा था और वो गाना गा रही थी। कमरे में क्रिसमस ट्री भी देखे जा सकते हैं और भी दूसरी डेकोरेशन दिखा रही है कि ये जोड़ा क्रिसमस मनाने के बाद साल को विदा कर रहा है।

सोफिया के पीछे केंडल जल रही थी और सोफिया के खुले बालों ने केंडल का आग पकड़ ली। इससे बेखबर सोफिया हंसते हुए साल को विदा करने वाला गाना गा रही है। जैसे ही जले बालों की आंच उनके शरीर को लगी तो वो पलटी, तब उनके दोस्त ने लगभग कूदकर उनकी आग बुझाने की कोशिश की। घबराई सोफिया एकाएक भागी और शैंपेन के गिलास को गिराते हुए वीडियो फ्रेम से बाहर निकल गईं।

Viral: दफ्तर में तंग करते थे लोग, परेशान होकर ट्रांसजेंडर ने उठाया ऐसा कदम, हर तरफ हो रही तारीफ

वीडियो के कैप्शन में सोफिया ने लिखा है - 219 हम अच्छे थे, 2020 हमने आग लगाई औऱ ग्लास गिराए...हैलो 2021। 

सोफिया का ये वीडियो वायरल हो गया है। इसे अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं और हजारों लोग इसे अपनी वॉल पर शेयर कर चुके हैं।  एक तरफ जहां यूजर 2020 को कोस रहे हैं वहीं बहुत से लोगों को सोफिया से हमदर्दी है।

Viral : फिर दोहराई गई खरगोश और कछुए की कहानी, जीत से पहले ही सेलिब्रेट करना पड़ा महंगा

एक यूजर लिखता है - मुझे हंसते हुए बुरा लग रहा है, 2020 अभी बीता नहीं है!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement