Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Viral Video: ऐसे पूरी हुई एक प्लेन की अंतिम इच्छा, लोगों को भावुक कर रहा वीडियो

दुनिया से जाने से पहले आखिरी ख्वाहिश को पूरा करना सब चाहते हैं। ऐसा ही कुछ इस हवाई जहाज के साथ हुआ। इसकी लास्ट फ्लाइट कुछ ऐसी रही।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: December 26, 2020 12:29 IST
Plane last Flight - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VICE.AVIATOR Plane last Flight 

जब किसी की उम्र पूरी हो जाती है तो कई सपने ऐसे होते हैं जिनको पूरा करने के लिए इंसान अपनी आखिरी ख्वाहिश बयान करता है। लेकिन अगर मामला विमान यानी प्लेन का हो तो आप सोच में प़ड़ जाएंगे। प्लेन की आखिरी ख्वाहिश!! जी हां, अपनी उम्र पूरी कर चुके एक विमान की अनोखे अंदाज में आखिरी इच्छा पूरी की गई। प्लेन के आखिरी बार उड़ने के इस वीडियो को बहुत सराहना मिल रही है। ये वीडियो थोड़े ही समय में सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हो गया है। 

Viral Video : टीवी देखकर डांस कर रही बच्ची ने कर डाला कुछ ऐसा, लोगों की अटक गईं सांसें

वीडियो को इंस्टाग्राम पर वाइस एविएटर नाम के यूजर ने पोस्ट किया है। इस अकाउंट को डेनिअल गोंजालेज मैनेज करते हैं। वीडियो में देखा सकता है कि मियामी एक्जीक्यूटिव एयरपोर्ट पर कैसे एक छोटे प्लेन को कबाड़ (स्क्रेपयार्ड) ) में डालने से पहले क्रेन की मदद से उड़ाया गया। वीडियो किसी इंसान की आखिरी ख्वाहिश पूरी होने का अहसास दिला रहा है और इसे देखकर यूजर इतने भावुक हो गए हैं कि इसे लगातार शेयर किया जा रहा है। 

Viral Video: ममता कुलकर्णी के गाने पर इस लड़के ने किया ऐसा धमाल डांस, वायरल हो गया वीडियो

डेनिएल ने लिखा है ये वीडियो ओरिजनल तौर पर उनके एक दोस्त ने फेसबुक पर डाला था लेकिन इसने उनको इतना भावुक कर डाला कि वो इसे शेयर करने से खुद को रोक न सके। डेनियल ने उस अनुभव को साझा किया है जिसके तहत आखिरी बार इस प्लेन को क्रेन की मदद से उड़ाया गया और उसके बाद उसे स्क्रेप में डाल दिया गया।

उम्र महज नौ साल, साल में 221 करोड़ कमाकर यूट्यूब का बादशाह बना ये बच्चा

सही तौर पर देखा जाए तो यह प्लेन की आखिरी उड़ान थी जो आखिरी उड़ान थी लेकिन ये यात्रियो की बजाय प्लेन के लिए थी। कैसे एक क्रेन की मदद से छोटे बच्चे की तरह प्लेन पंख फैलाकर उड़ा। इस वीडियो को देखकर लोग उसी तरह भावुक हो रहे हैं जैसे किसी बुजुर्ग की दुनिया छोड़ने से पहले कोई ख्वाहिश पूरी हुई हो।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement