Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Viral Video : टीवी देखकर डांस कर रही बच्ची ने कर डाला कुछ ऐसा, लोगों की अटक गईं सांसें

बच्ची ने टीवी देखते हुए कुछ ऐसा कर डाला कि लाखो लोगों की सांसें इस वीडियो को देखते हुए अटक गई। इस वीडियो को देखकर क्या आपने भी ऐसा ही महसूस किया।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: December 23, 2020 9:52 IST
viral video- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@IKAVERI viral video

बच्चे टीवी देखकर बहुत कुछ सीखते हैं। ये सीखना कई बार अच्छा होता है और कई बार लेने के देने पड़ जाते हैं। ऐसा ही एक कारनाम एक छोटी बच्ची की वजह से वायरल हो गया है। आइए देखते हैं बच्ची ने टीवी पर देखकर डांस करते हुए ऐसा क्या कर डाला कि वीडियो वायरल हो गया।

वीडियो साउथ इंडिया में कहीं का बताया जा रहा है। वीडियो में टीवी पर तमिल फिल्म लक्ष्मी के एक गाने मोरक्का दिखाया जा रहा है और हीरोइन सड़क पर और बस में डांस कर रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटी सी बच्ची टीवी पर चल रहे इस डांस को देखकर हूबहू करने की कोशिश करते हुए डांस कर रही है। 

Viral Pictures: 'बाबा का ढाबा' के मालिक कांता प्रसाद ने दिल्ली में इस जगह खोला रेस्टोरेंट, देखिए तस्वीरें

बच्ची के घर का ही एक सदस्य पीछे बैठकर बड़े उत्साह से बच्ची का डांस रिकार्ड कर रहा है। गाने की हीरोइन बस में डांस करते हुए एक स्टंट करती है और बस की हैंगिंग को पकड़ कर ऊपर की तरफ उछलती है। ऐसे में इसी स्टैप को करने के लिए बच्ची आगे आई और टीवी को पकड़ कर ऊपर उठने की कोशिश की। जैसे ही बच्ची टीवी को खींचती है वो आगे की ओर गिर जाता है। शुक्र की बात ये है कि बच्ची टीवी से जरा आगे गिरती है और वो जख्मी होने से बाल बाल बच जाती है। 

ट्विटर पर इस वीडियो को कावेरी ने ट्वीट किया है और बच्ची का ये खौफनाक कारनामा देखकर लोग तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। कावेरी ने कैप्शन दिया है - इट ऑनली टेक फ्यू सेकंड्स । कुछ यूजर काफी डर गए हैं औऱ उन्हें बच्ची की सुरक्षा की चिंता करते हुए कमेंट किए हैं। 

Viral : टिक स्टार को मिल रही जान से मारने की धमकियां, वजह चौंका देगी

कुछ यूजर माता पिता को लापरहवाह बता रहे हैं औऱ कुछ यूजर कह रहे हैं कि टीवी को दीवार पर हैंग करना चाहिए था। 

एक यूजर ने लिखा - ये बेहद डरावना था। शुक्र है कि बच्ची सलामत है। 

Viral Video: देखिए लोकल Harry Potter, बस जरा बजट कम रह गया, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement