Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Viral : टिक स्टार को मिल रही जान से मारने की धमकियां, वजह चौंका देगी

टिक टॉक के जरिए इस लड़की ने काफी लोकप्रियता हासिल की थी लेकिन अब इसे उसी टिक टॉक प्लेटफार्म पर धमकियां मिल रही है। वजह बेहद अजीब है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 22, 2020 8:20 IST
टिक टॉक स्टार- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ CHLOE_XANDRIA टिक टॉक स्टार

कुछ नया करने की जुगत में लगे लोगों को पिछले सालों में सोशल मीडिया एप बहुत भाए हैं। टिक टॉक वीडियो के लिए जनता की दीवानगी देखी जा चुकी है। टिक टॉक पर कुछ लोग अपने कारनामों के चलते रातों रात स्टार बन गए। लेकिन लॉकडाउन में उन्हीं सेलेब को धमकियां मिल रही हैं। इसकी वजह आप जानेंगे तो हैरान हुए बिना नहीं रह सकेंगे। इसकी वजह है बड़ा वजन। आप सोच रहे होंगे कि वजन बढ़ने को लेकर भी कोई धमकियों का शिकार हो  सकता है, जवाब है हां।

Viral Pictures: 'बाबा का ढाबा' के मालिक कांता प्रसाद ने दिल्ली में इस जगह खोला रेस्टोरेंट, देखिए तस्वीरें

अमेरिका में बतौर टिक टॉक स्टार फेमस हुई क्लोए जैंड्रिया  को आजकल ट्रोल्स की धमकियों का सामना करना पड़  रहा है। जी हां कोरोना लॉकडाउन से पहले क्लोए जैंड्रिया अपनी फिगर और अपने पॉजिटिव सेंस को लेकर टिक टॉक पर काफी फेमस थी। टिक टॉक पर उनके ढाई लाख फालोअर्स थे। लेकिन फिर कोरोना आया और लॉकडाउन लग गया। क्लोए जैंड्रिया इस दौरान छह महीने क्वारंटीन रही और जिमिंग न करने के कारण उनका वजन बढ़ गया। लॉकडाउन के दौरान क्लोए जैंड्रिया  घर पर ही रही और इस दौरान जमकर खाने पीने के चलते उनका वजन बढ़ गया। 

Viral Picture: खतरे से अंजान समुद्र किनारे से मां-बेटी घर में ले आईं एक ऐसी चीज, पिन लगाते ही हो गया विस्फोट

हालांकि क्लोए जैंड्रिया  को इससे दिक्कत नहीं है लेकिन क्लोए जैंड्रिया के इसी वजन के चलते उनको ट्रोल किया जाने लगा और कुछ लोगों ने तो उनको जान से मारने की धमकी तक दे डाली। क्लोए जैंड्रिया हैरान रह गई जब उन्होंने देखा कि उनको पसंद करने वाले, सराहने वाले लोगों के लिए उनका वजन इतना महत्वपूर्ण कैसे हो गया। 

Video : इस क्रिसमस वीडियो को देखकर छलक पड़ेंगे आपके आंसू, आनन्द महिंद्रा ने भी लिखी ये बात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement