1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. Viral Video: लड़के की सुरीली आवाज सुन IAS हो गए फैन, कहा- 'इसको फेमस करो'

Viral Video: लड़के की सुरीली आवाज सुन IAS हो गए फैन, कहा- 'इसको फेमस करो'

सोशल मीडिया पर एक लड़के का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो सुरीली आवाज में गाना गाते हुए नजर आ रहा है। इस गाने को सुनकर आईएएस ऑफिसर अवनीष शरण भी लड़के के फैन हो गए।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 01, 2021 20:33 IST
viral video - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@AWANISHSHARAN viral video 

सोशल मीडिया पर एक लड़के का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको देखकर आप भी उसके मुरीद हो जाएंगे। लड़के ने सुरीले अंदाज में 'वक्त का यह परिंदा रुका है कहां...' गाना गया। जिसको सुनकर आईएएस ऑफिसर अवनीष शरण भी फैन हो गए। 45 सेकेंड का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग उनकी गायकी की खूब तारीफ कर रहे हैं।

Viral Pic: ठंड में नहाने से बचने वालों को डरा देगी ये तस्वीर, लोगों के आ रहे फनी कमेंट्स

बता दें कि इस लड़के का नाम प्रवेश तिवारी है, जो प्रयागराज का रहने वाले हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि वो घर में बैठे हैं और उनके कान में हेड फोन्स हैं। वो सुरीले अंदाज में यह गाना गा रहे हैं। आईएएस ऑफिसर ने लिखा, 'इलाहाबाद के रहने वाले प्रवेश तिवारी की शानदार आवाज। इनको फेमस किया जाए'। इस वीडियो को उन्होंने 30 दिसंबर को शेयर किया था, जिसके अब तक 24 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं। साथ ही 3 हजार से ज्यादा लाइक्स और 559 रि-ट्वीट्स हो चुके हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment