A
Hindi News विदेश एशिया बांग्लादेश में दुर्गा मंदिर की मूर्तियों में तोड़फोड़

बांग्लादेश में दुर्गा मंदिर की मूर्तियों में तोड़फोड़

बाउफल उपजिला निरबाही ऑफिसर (यूएनओ) जाकिर हुसैन और बाउफल पुलिस स्टेशन ऑफिसर-इन-चार्ज मोस्ताफिजुर रहमान ने सोमवार को दोपहर में घटनास्थल का दौरा किया। 

Durga temple idols vandalized in Bangladesh । बांग्लादेश में दुर्गा मंदिर की मूर्तियों में तोड़फोड़- India TV Hindi Image Source : IANS Durga temple idols vandalized in Bangladesh । बांग्लादेश में दुर्गा मंदिर की मूर्तियों में तोड़फोड़

ढाका. बांग्लादेश में पटुआखली के एक गांव के मंदिर में हिंदू देवी दुर्गा की करीब नौ मूर्तियों को तोड़ने की घटना सामने आई है। पुलिस ने IANS को बताया कि, "पटुआखली में बाउफल के केशबपुर संघ में हरलाल हालदार के घर मोमिनपुर के सरबोजोनिन पूजा मंडप पर कुछ अज्ञात हमलावरों ने हमला कर मूर्तियां तोड़ दी। यह घटना रविवार की आधी रात को हुई।"

बाउफल उपजिला निरबाही ऑफिसर (यूएनओ) जाकिर हुसैन और बाउफल पुलिस स्टेशन ऑफिसर-इन-चार्ज मोस्ताफिजुर रहमान ने सोमवार को दोपहर में घटनास्थल का दौरा किया।

पूजा मंडप समिति के अध्यक्ष नोनी गोपाल दास ने कहा कि स्थानीय लोगों ने सुबह मंदिर के अंदर देवी दुर्गा और सरस्वती सहित मूर्तियों और उनके वाहक को खंडित देखा। रहमान ने कहा, "हमने पूजा मंडप समिति से इस संबंध में लिखित शिकायत दर्ज करने को कहा है। यदि वे शिकायत दर्ज करते हैं, तो दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।"

पढ़ें- Corona: शिक्षा मंत्रालय ने स्कूल खोले जाने को लेकर जारी की SOP, इन बातों का रखना होगा खास ख्याल

पढ़ें- India China Tension: चीन के साथ लंबे समय तक जारी रह सकता है विवाद? वायुसेना प्रमुख ने दी अहम जानकारी

पढ़ें- अटल सुरंग के उद्घाटन से बौखलाया चीन, बोला- युद्ध के दौरान...

पढ़ें- चीन से जारी विवाद के बीच भारत ने म्यांमार के साथ किया महत्वपूर्ण समझौता

पढ़ें- AAP के कोरोना पॉजिटिव विधायक पहुंचे हाथरस पीड़िता के घर

पढ़ें- मजेदार हुआ बिहार चुनाव, अकेले चुनाव लड़ेगी LJP, जानिए कैसी हो सकती है भविष्य की तस्वीर

पढ़ें- बिहार चुनाव: नीतीश के नेतृत्व को नकारने के बाद चिराग पासवान का खुला पत्र

Latest World News