A
Hindi News लाइफस्टाइल हेल्थ इन आसान तरीकों से भूमि पेडनेकर ने घटाया 85 किलो अपना वजन

इन आसान तरीकों से भूमि पेडनेकर ने घटाया 85 किलो अपना वजन

इस अवतार को पाने के लिए भूमि ने काफी कड़ी डाइट और मेहनत की है। तो क्या आप भी अपना वजन कम करना चाहते है, तो आप इन टिप्स को अपनाकर सेक्सी लुक पा सकते है।

bhumi pednekar- India TV Hindi bhumi pednekar

हेल्थ डेस्क: भूमि पेडनेकर को नाम से चाहे कोई नहीं जानता हो, लेकिन उनकी आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म दम लगाके हईशा से आपके दिमाग में याद आ जाता है कि वो मोटी सी लड़की। लेकिन ये अब बीते दिनों की बात है। भूमि अब पहले की तरह ओवरवेट लड़की नहीं रही, बल्कि उन्होंने अपना फिगर एक एक्ट्रेस की तरह दिखने लगी है।

ये भी पढ़े

इस अवतार को पाने के लिए भूमि ने काफी कड़ी डाइट और मेहनत की है। तो क्या आप भी अपना वजन कम करना चाहते है, तो आप इन टिप्स को अपनाकर सेक्सी लुक पा सकते है।

खाने के साथ नहीं किया कोई समझौता
भूमि को जो भी चीजें पसंद थी। उन्होंने उन चीजों का सेवन किया लेकिन उनमें कुछ बदलाव कर दिया। जैसे उसमें से फैट हटा कर उसे फैट फ्री बना दिया।

ब्रेकफास्ट
भूमि अपने ब्रकेफास्ट में फलों का एक गिलास जूस या अंडे, मिस्‍सी रोटी या टोस्‍ट, पोहा या उपमा।

लंच
सब्‍जी, रोटी, चिकन चावल या केवल दाल चावल।

शाम 4 बजे के बाद इन चीजों का सेवन
आधा दिन बीत जाने के बाद भूमि आधा पपीता/नाशपाती/अमरूद खाती हैं। फिर इसके 1 घंटे के बाद 1 कप ग्रीन टी के साथ अखरोट या फिर बादाम खाती हैं। शाम 7 बजे एक कटोरा सलाद खाती हैं जिसमें ढेर सारी सब्‍जियां और ड्राई फ्रूट होता है।

डिनर
भूमि डिनर रात को साढ़े आठ बजे करती है। जिसमें वह ग्रिल्‍लड फिश या चिकन या पनीर/टोफू या स्‍टीम की हुई सब्‍जियां और एक छोटा कप ब्राउन राइस या पतली रोटियां खाती हैं।

अगली स्लाइड में पढ़े भूमि ने और क्या किया

Latest Lifestyle News