A
Hindi News लाइफस्टाइल हेल्थ BJP अध्यक्ष अमित शाह ने बिना सर्जरी के इन नैचुरल तरीकों से किया 20 किलो अपना वजन कम

BJP अध्यक्ष अमित शाह ने बिना सर्जरी के इन नैचुरल तरीकों से किया 20 किलो अपना वजन कम

अमित शाह ने अपनी लाइफस्टाइल में थोड़ा सा बदलाव करके कम से कम 20 किलो वजन कम किया। जानें आखिर कैसे उन्होंने किया अपना वजन कम।

Amit Shah- India TV Hindi Amit Shah

Amit Shah Weight Loss Journey: भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह राजनीति के कारण खुद के लिए थोड़ा सा भी समय नहीं निकाल पाते है। जिसके कारण उनका वजन लगातार बढ़ता गया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अमित शाह डायबिटीज के मरीज है। जिसके कारण कई लोगों ने उन्हें वजन कम करने की सलाह गई। जिसके कारण उन्होंने अपनी लाइफस्टाइल में थोड़ा सा बदलाव करके कम से कम 20 किलो वजन कम किया। इन दिनों अमित शाह लोक सभा चुनाव में काफी बिजी है। लेकिन खुद को फिट रखने के लिए थोड़ा समय निकाल ही लेते है। जानें आखिर कैसे उन्होंने किया अपना वजन कम।

मार्निंग वॉक
अमित शाह रोजाना मोटापा कम करने के लिए मॉर्निंग वॉक जरुर करते है। टहलने से पहले गिलोय और आंवला का जूस पीते है। जिससे फैट तेजी से घट जाता है।

हेल्दी ब्रेकफास्ट
किसी भी इंसान को वजन कम करने के लिए सहबसे जरुरी है हेल्दी डाइट। इसीलिए अमित शाह भी वजन कम करने के लिए हेल्दी डाइट लेते थें। उन्होंने चावल और गेंहू को कभी एक साथ किसी भी तरह से नहीं लिया। इसके अलावा बहुत ही कम मात्रा में चीनी का सेवन करते हैं।

डिनर
अमित शाह शाम को 7:30 से पहले ही डिनर कर लेते है। जो कि वजन कम करने में सबसे ज्यादा मदद करता है।  

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 एक्ट्रेस अन्नया पांडे इस तरह रखती हैं खुद को फिट, इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

सुबह नाश्ता न करना और देर रात में भोजन हानिकारक: रिपोर्ट

रिसर्च में हुआ खुलासा, प्रेग्नेंट औरतों को हर वक्त रहता है इस बात का डर

Latest Lifestyle News