A
Hindi News पैसा ऑटो डेटसन ने भारत में लॉन्‍च की ऑटोमैटिक रेडी-गो, कीमत 3.80 लाख से शुरू

डेटसन ने भारत में लॉन्‍च की ऑटोमैटिक रेडी-गो, कीमत 3.80 लाख से शुरू

निसान मोटर इंडिया ने अपनी नई डैटसन रेडी-गो भारतीय बाजार में उतार दी है। यह कार डैटसन रेडी-गो स्‍मार्ट ड्राइव ऑटो नाम से लॉन्‍च हुई है।

Datsun- India TV Paisa Datsun

नई दिल्‍ली। निसान मोटर इंडिया ने अपनी नई डैटसन रेडी-गो भारतीय बाजार में उतार दी है। यह कार डैटसन रेडी-गो स्‍मार्ट ड्राइव ऑटो नाम से लॉन्‍च हुई है। यह 1.0 लीटर इंजन के साथ ऑटोमैटेड मैनुअल ट्रांसमिशन (एएमटी) के साथ आई है। कंपनी ने इस कार को 3,80, 600 रुपए में बाजार में पेश किया है।

कंपनी ने अपने एक बयान में बताया कि उपभोक्‍ता निसान और डैटसन के सभी डीलरशिप पर 10,000 रुपए के शुरुआती भुगतान के साथ अपनी डैटसन रेडी-गो 1.0एल एएमटी की प्री-बुकिंग करवा सकते हैं। इस कार में 18585 मिली मीटर का ग्राउड क्लियरेंस दिया गया है। कार में डुअल ड्राइविंग मोड दिया गया है। जिसकी मदद से चालक परिस्थिति के अनुसार मैनुअल और ऑटोमैटिक मोड का चयन कर सकता है। इसके साथ ही इसमें रश आवर मोड दिया गया है जिसकी मदद से 5 से 6 किमी प्रति घंटे का क्रूज कंट्रोल तय कर सकते हैं।

निसान मोटर इंडिया के प्रबंध निदेशक जेरोम सैगोट ने कहा कि नए रेडी-गो एएमटी के साथ हमारा लक्ष्‍य उपभोक्‍ताओं को किफायती दाम पर माइलेज, हेड रूम, हाई सिटिंग पोजिशन, आकर्षक डिजाइन, बेहतर ग्राउंड क्लियरेंस आदि में सर्वश्रेष्‍ठ अनुभव उपलब्‍ध कराना है। इस कार में इंटेलीजेंट स्पार्क ऑटोमेटेड टेक्नोलॉजी, तीन सिलेंडर वाला 1.0 लीटर इंजन और 5-स्पीड ऑटोमैटेड ट्रांसमिशन जैसे फीचर दिए गए हैं।

Latest Business News