A
Hindi News पैसा ऑटो Fiat ने पेश किए लिनिया, पुन्टो और एवेंचुरा के डीजल वेरिएंट

Fiat ने पेश किए लिनिया, पुन्टो और एवेंचुरा के डीजल वेरिएंट

Fiat ने अपनी भारत में अपनी तीन कारों के डीजल वैरिएंट बाजार में उतार दिए हैं। इसमें कंपनी की सेडान लिनिया, हैचबैक कार पुन्टो ईवीओ और क्रॉसओवर एवेंचुरा है।

Fiat ने पेश किए लिनिया, पुन्टो और एवेंचुरा के डीजल वेरिएंट, कीमत 6.81 लाख से शुरू- India TV Paisa Fiat ने पेश किए लिनिया, पुन्टो और एवेंचुरा के डीजल वेरिएंट, कीमत 6.81 लाख से शुरू

नई दिल्ली। दुनिया की प्रमुख ऑटोमोबाइल कंपनी Fiat क्रिस्लर ने अपनी भारत में अपनी तीन कारों के डीजल वैरिएंट बाजार में उतार दिए हैं। इसमें कंपनी की सेडान लिनिया, हैचबैक कार पुन्टो ईवीओ और क्रॉसओवर एवेंचुरा है। कंपनी के मुताबिक इन संस्करणों की दिल्ली में शोरूम कीमत 6.81 लाख से 10.47 लाख रुपये के बीच है।

Fiat ने एक बयान में कहा कि न्यू लीनिया, पुन्टो ईवीओ पावर टेक और एवेंचुरा पावर टेक को अब अधिक शक्तिशाली डीजल इंजनों और टचस्क्रीन इंफोटेन्मेंट सिस्टम के साथ पेश किया जायेगा। लिनिया डीजल के 125 पीएस इंजन शक्ति कार की दिल्ली में एक्स.शोरूम कीमत 7.82 लाख से 10.47 लाख रुपये के बीच होगी जबकि 93 पीएस इंजन शक्ति वाले पुन्टो ईवीओ की कीमत 6.81 लाख से 7.92 लाख रुपये होगी और समान शक्ति वाले एवेंचुरा की कीमत 7.87 लाख से 9.28 लाख रुपये के बीच होगी।

ये हैं लीनिया के स्‍पेसिफिकेशंस

Fiat ने लिनिया सेडान का अपडेट वर्जन लॉन्च कर दिया है। कार को लिनिया 125एस नाम दिया गया है। इसकी शुरूआती कीमत 7.82 लाख रूपए है। कार को 125एस नाम इसकी पावर को ध्यान में रखते हुए दिया गया है। पावर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो फिएट लिनिया 125एस में 1.4 लीटर का टर्बोचार्ज पेट्रोल इंजन लगा है। इसकी पावर 125 पीएस है। इतनी पावर के साथ यह भारत में उपलब्ध सी-सेगमेंट की सेडान कारों में सबसे ज्यादा पावरफुल कार है।

खत्‍म होने जा रहा है इन 5 हैचबैक कारों का इंतजार, जल्‍द लेंगी भारतीय सड़कों पर एंट्री

रेनॉल्‍ट ने 97000 तक घटाए लॉजी के दाम, स्‍कोडा ने 1 लाख रुपए कम की रैपिड की कीमत

Latest Business News