A
Hindi News पैसा ऑटो हीरो की सस्ती इलेक्ट्रिक साइकिल हो गई महंगी, कंपनी ने बढ़ाई Lectro की कीमत

हीरो की सस्ती इलेक्ट्रिक साइकिल हो गई महंगी, कंपनी ने बढ़ाई Lectro की कीमत

हीरो लेक्ट्रो ब्रांड के तहत कंपनी इलेक्ट्रिक साइकिलों की पूरी रेंज पेश करती है। कंपनी की सी सीरीज़ जिसमें 10 वेरिएंट शामिल हैं

<p>हीरो की सस्ती...- India TV Paisa Image Source : FILE हीरो की सस्ती इलेक्ट्रिक साइकिल हो गई महंगी, कंपनी ने बढ़ाई Lectro की कीमत

नयी दिल्ली। हीरो साइकिल्स के इलेक्ट्रिक साइकिल ब्रांड हीरो लेक्ट्रो कीमतें बढ़ाने की घोषणा कर दी है। कंपनी ने अपने उत्पादों की कीमतों में 5,000 रुपये तक की बढ़ोतरी की है ताकि बढ़ती इनपुट सामग्री और माल ढुलाई लागत के प्रभाव को कम किया जा सके। कंपनी ने एक बयान में कहा कि कीमतों में बढ़ोतरी पूरे उत्पाद पोर्टफोलियो में 7.5 फीसदी से लेकर 12.8 फीसदी तक है।

हीरो लेक्ट्रो ब्रांड के तहत कंपनी इलेक्ट्रिक साइकिलों की पूरी रेंज पेश करती है। कंपनी की सी सीरीज़ जिसमें 10 वेरिएंट शामिल हैं, इनकी कीमतें बढ़ा दी गई हैं। अब सी सीरीज़ की साइकिलों की शुरुआती कीमत 28,999 रुपये होगी। वहीं एडवांस F6i मॉडल की कीमत बढ़ोतरी के बाद 54,999 रुपये होगी।

हीरो लेक्ट्रो के सीईओ आदित्य मुंजाल ने कहा, "हालांकि माल ढुलाई और इनपुट सामग्री लागत में वृद्धि के कारण कीमतें बढ़ाना जरूरी हो गया है। इसे देखते हुए हीरो लेक्ट्रो की कीमतें बढ़ानी पड़ी हैं। बयान में कहा गया है कि कंपनी देश भर में 600 से अधिक डीलर आउटलेट के माध्यम से अपने उत्पाद बेचती है।

Latest Business News