A
Hindi News पैसा ऑटो हुंडई अगले महीने भारत में लॉन्‍च कर सकती है नेक्‍स्‍ट जेनरेशन वेरना, जल्‍द शुरू होगी बुकिंग

हुंडई अगले महीने भारत में लॉन्‍च कर सकती है नेक्‍स्‍ट जेनरेशन वेरना, जल्‍द शुरू होगी बुकिंग

हुंडई भारत में नई जेनरेशन की वेरना उतारने के लिए पूरी तरह से तैयार है। माना जा रहा है कि कंपनी अगले महीने अगस्‍त में इस कार को भारत में लॉन्‍च कर सकती है।

हुंडई अगले महीने भारत में लॉन्‍च कर सकती है नेक्‍स्‍ट जेनरेशन वेरना, जल्‍द शुरू होगी बुकिंग- India TV Paisa हुंडई अगले महीने भारत में लॉन्‍च कर सकती है नेक्‍स्‍ट जेनरेशन वेरना, जल्‍द शुरू होगी बुकिंग

नई दिल्‍ली। हुंडई भारत में नई जेनरेशन की वेरना उतारने के लिए पूरी तरह से तैयार है। माना जा रहा है कि कंपनी अगले महीने अगस्‍त में इस कार को भारत में लॉन्‍च कर सकती है। इससे पहले हुंडई ने इस नई वेरना का टीजर रिलीज कर दिया है। टीजर में यह अपनी ही फैमिली की इलेंट्रा जैसी दिखाई दे रही है। इसके साथ ही कंपनी इसकी प्री बुकिंग शुरू करने जा रही है। कंपनी इस कार को पिछले साल चीन में लॉन्‍च कर चुकी है। भारतीय बाजार में इसके कॉम्‍पटीशन की बात करें तो होंडा सिटी, मारुति सिआज़, फॉक्‍सवैगन वैंटो और स्‍कोडा रैपिड जैसी से इसका सीधा मुकाबला है।

आकार में देखा जाए तो नई हुंडई वेरना पुरानी कार के मुकाबले ज्‍यादा बड़ी है। कंपनी ने इसका व्‍हील बेस 10 एमएम बढ़ा दिया है। वहीं इसकी लंबाई 15 एमएम और चौड़ाई 29 एमएम बढ़ गई है। ऐसे में अब इस कार में बैठना और भी आरामदायक हो जाएगा। कंपनी इसके बाहरी लुक में भी बदलाव कर सकती है। इसकी फ्रंट ग्रिल और हैडलाइट में नई डिजाइन देखने को मिल सकती है।

Latest Business News