A
Hindi News पैसा ऑटो Renault ने अपने वाहनों की कीमतों में की 7% तक कटौती, क्विड हो गई 29,500 रुपए सस्‍ती

Renault ने अपने वाहनों की कीमतों में की 7% तक कटौती, क्विड हो गई 29,500 रुपए सस्‍ती

फ्रेंच कार निर्माता कंपनी Renault ने आज भारत में अपने वाहनों की कीमतों में 7 प्रतिशत तक की कटौती करने की घोषणा की है।

Renault ने अपने वाहनों की कीमतों में की 7% तक कटौती, क्विड हो गई 29,500 रुपए सस्‍ती- India TV Paisa Renault ने अपने वाहनों की कीमतों में की 7% तक कटौती, क्विड हो गई 29,500 रुपए सस्‍ती

नई दिल्‍ली। फ्रेंच कार निर्माता कंपनी Renault ने आज भारत में अपने वाहनों की कीमतों में 7 प्रतिशत तक की कटौती करने की घोषणा की है। ग्राहकों को जीएसटी का लाभ पहुंचाने के लिए यह कटौती की गई है। इस कदम के बाद रेनॉल्‍ट की गाडि़यां 5,200 रुपए से लेकर 1.04 लाख रुपए तक सस्‍ती हो गई हैं।

Renault ने अपनी हैचबैक क्विड क्‍लाइंबर ऑटोमैटिक की कीमतों में 5,200 रुपए से लेकर 29,500 रुपए तक की कटौती की है। इसी प्रकार एसयूवी डस्‍टर आरएक्‍सजेड एडब्‍ल्‍यूडी की कीमत 30,400 रुपए से लेकर 1,04,700 रुपए तक कम हुई है। लॉजी स्‍टेपवे आरएक्‍सजेड की कीमत में 25,700 रुपए से लेकर 88,600 रुपए तक की कमी आई है।

Renault इंडिया ऑपरेशन कंट्री सीईओ और मैनेजिंग डायरेक्‍टर सुमित स्‍वहाने ने एक बयान में कहा कि अपने पहले ग्राहक दृष्टिकोण को अपनाते हुए हमनें जीएसटी के लाभ को अपने ग्राहकों तक पहुंचाने का फैसला किया है। उन्‍होंने कहा कि जीएसटी का क्रियान्‍वयन सरकार की एक बड़ी उपलब्धि है, इससे एक देश एक टैक्‍स की व्‍यवस्‍था शुरू हुई है। इससे देश में बिजनेस करना और आसान होगा। स्‍वहाने ने कहा कि हालांकि इस नए टैक्‍स सिस्‍टम को पूरी तरह से अपनाने में छोटी अवधि में कुछ रुकावट आ सकती हैं, लेकिन लंबी अवधि में यह अर्थव्‍यवस्‍था और कॉरपोरेट इंडिया के लिए फायदेमंद होगा।

Latest Business News