A
Hindi News पैसा ऑटो दमदार डस्टर के बाद रेनो ने लॉन्च की कैप्चर, कीमत 10 लाख से कम

दमदार डस्टर के बाद रेनो ने लॉन्च की कैप्चर, कीमत 10 लाख से कम

रेनो इंडिया के मुताबिक कैप्चर के पेट्रोल और डीजल में RXE, RXL और RXT वर्जन होंगे, इसके अलावा डीजल में अलग से PLATINE वर्जन को भी लॉन्च किया गया है।

दमदार डस्टर के बाद रेनो ने लॉन्च की कैप्चर, कीमत 10 लाख से कम- India TV Paisa दमदार डस्टर के बाद रेनो ने लॉन्च की कैप्चर, कीमत 10 लाख से कम

नई दिल्ली। डस्टर और क्विड जैसे लोकप्रिय मॉडल्स बनाने वाली फ्रांस की कंपनी रेनो ने सोमवार को भारतीय मार्केट में अपने नए एसयूवी मॉडल रेनो कैप्चर को लॉन्च किया है। रेनो कैप्चर को पेट्रोल और डीजल दोनो वर्जन में उतारा गया है। कंपनी ने इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में पहले ही जानकारी दे दी थी। सोमवार को रेनो ने कैप्चर के प्राइस के बारे में जानकारी दी है।

ये रही पूरी कीमत

रेनो इंडिया के मुताबिक कैप्चर के पेट्रोल और डीजल में RXE, RXL और RXT वर्जन होंगे, इसके अलावा डीजल में अलग से PLATINE वर्जन को भी लॉन्च किया गया है। पेट्रोल में RXE वर्जन की कीमत 9.99 लाख रुपए, RXL वर्जन की कीमत 11.07 लाख रुपए और RXT वर्जन की कीमत 11.69 लाख रुपए निर्धारित की गई है। इसी तरह डीजल में RXE वर्जन की कीमत 11.39 लाख रुपए, RXL वर्जन की कीमत 12.47 लाख रुपए और RXT वर्जन की कीमत 13.09 लाख रुपए निर्धारित की गई है, डीजल में अलग से लॉन्च हुए PLATINE वर्जन की कीमत 13.88 लाख रुपए है। यह सभी भाव दिल्ली में एक्स शोरूम प्राइज हैं।

डुएल टोन वर्जन भी लॉन्च

कंपनी ने कैप्चर को डुएल टोन वर्जन के साथ उतारा है, अगर कोई ग्राहक डुएल टोन वर्जन में कैप्चर खरीदना चाहता है तो उसे अलग से 17000 रुपए देने होंगे। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक कैप्चर को रेनो की मोबाइल एप्लीकेशन के माध्यम से 25000 रुपए की डाउन पेमेंट पर बुक किया जा सकता है।

कैप्चर के स्पेसिफिकेशन

कैप्चर के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसकी लंबाई 4329 मिलीमीटर है जबकि गाड़ी की चौड़ाई 1813 मिलीमीटर है, कैप्चर 1619 मिलीमीटर ऊंची है और इसका व्हील बेस 2373 मिलीमीटर है। पेट्रोल वर्जन में 1498 सीसी का इंजन लगा हुआ है जबकि डीजल वर्जन में 1461 सीसी का इंजन है। पेट्रोल वर्जन में 5 और डीजल वर्जन में 6 मैन्युअल गियर हैं। गाड़ी का ग्राउंड क्लियरेंस 210 मिलीमीटर है और इसका फ्यूल टैंक 50 लीटर का है।

Latest Business News