A
Hindi News पैसा ऑटो TVS मोटर ने पेश किया ज्यूपिटर का स्पेशल एडिशन, कीमत 53,034 रुपए

TVS मोटर ने पेश किया ज्यूपिटर का स्पेशल एडिशन, कीमत 53,034 रुपए

Tvs Motors has launched the special edition of Jupiter scooters. It's ex-showroom price is 53,034 rupees

TVS मोटर ने पेश किया ज्यूपिटर का स्पेशल एडिशन, कीमत 53,034 रुपए- India TV Paisa TVS मोटर ने पेश किया ज्यूपिटर का स्पेशल एडिशन, कीमत 53,034 रुपए

नई दिल्ली: चेन्नई की TVS मोटर ने ज्यूपिटर स्कूटर का एक विशेष संस्करण पेश किया है। इसकी दिल्ली एक्स शोरूम कीमत 53,034 रुपए है।  इस स्कूटर की 10 लाखवीं इकाई की बिक्री की उपलब्धि के उत्सव के रूप में यह पेशकश की गई है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस उत्पाद, TVS ज्यूपिटर मिलियनआर में 10 नई अतिरिक्त विशेषताएं हैं जिनमें फ्रंट डिस्क ब्रेक, मोबाइल चार्जर लगाने की सुविधा आदि शामिल है। कंपनी ने कहा, आज भारतीय सड़कों पर 10 लाख से अधिक टीवीएस ज्यूपिटर स्कूटर हैं और यह मुकाम हमने सिर्फ 30 महीने में प्राप्त किया है।

तस्वीरों में देखिए टीवीएस विक्टर

TVS VICTOR

TVS VICTOR

TVS VICTOR

TVS VICTOR

TVS VICTOR

TVS VICTOR

TVS VICTOR

TVS VICTOR

TVS मोटर के सह-उपाध्यक्ष अनिरद्ध हलदर ने कहा, ज्यूपिटर ने इतने कम समय में 10 लाख का स्तर प्राप्त कर लिया और ज्यूपिटर मिलियनआर संस्करण हमारे 10 लाख खुश उपभोक्ताओं को समर्पित है।

TVS स्‍टार सिटी प्‍लस का चॉकलेट गोल्‍ड एडिशन

हाल ही में TVS मोटर्स ने अपनी स्टार सिटी प्लस बाइक का चॉकलेट गोल्ड स्पेशल एडिशन लॉन्‍च किया था। इसके दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 49,234 रुपये रखी गई है। पुरानी स्‍टार सिटी के मुकाबले इस बाइक में 110 सीसी बाइक के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। लेकिन इसके कलर और स्‍टाइल में खास बदलाव किया गया है। नई TVS स्‍टार सिटी मैट चॉकलेट ब्राउन कलर स्कीम के अलावा गोल्ड एलॉय व्हील और नया ग्राफिक्स लगाया गया है जो इस बाइक को प्रीमियम लुक दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- TVS ने बाजार में उतारा स्‍कूटी ‘हिमालयन हाई’ स्पेशल एडिशन

यह भी पढ़ें- Honda ने खास बदलावों के साथ उतारा नया Dio स्‍कूटर

Latest Business News