A
Hindi News पैसा बिज़नेस 84 फीसदी जियो उपभोक्ता प्राइम ऑफर्स लेने के इच्‍छुक, सर्वे में हुआ खुलासा

84 फीसदी जियो उपभोक्ता प्राइम ऑफर्स लेने के इच्‍छुक, सर्वे में हुआ खुलासा

मौजूदा जियो उपभोक्ताओं में से करीब 84 फीसदी जियो उपभोक्ता अप्रैल में इसकी प्राइम सदस्यता लेने की इच्‍छा जता रहे हैं।

84 फीसदी जियो उपभोक्ता प्राइम ऑफर्स लेने के इच्‍छुक, सर्वे में हुआ खुलासा- India TV Paisa 84 फीसदी जियो उपभोक्ता प्राइम ऑफर्स लेने के इच्‍छुक, सर्वे में हुआ खुलासा

नई दिल्ली। मौजूदा जियो उपभोक्ताओं में से करीब 84 फीसदी जियो उपभोक्ता अप्रैल में इसकी प्राइम सदस्यता लेने की इच्‍छा जता रहे हैं। बैंक ऑफ अमेरिका मेरिल लिंच के एक सर्वेक्षण में यह जानकारी बुधवार को दी गई।

सर्वेक्षण में 1,000 जियो उपभोक्ताओं का ऑनलाइन सर्वेक्षण किया गया। इसमें 84 फीसदी जियो उपभोक्ताओं ने सर्वेक्षण में कहा कि वे प्राइम प्रस्ताव की सदस्यता लेंगे। सर्वेक्षण में कहा गया है कि इन लोगों में 70 फीसदी 303 रुपए प्रति माह वाली योजना को तरजीह देते हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, जियो को अपनी प्राथमिक सिम के तौर पर उपयोग करने वाले उपभोक्ताओं की संख्या में इजाफा हुआ है, जो 50 फीसदी (दिसंबर के सर्वेक्षण) से बढ़कर 66 फीसदी हो गई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि जियो के प्राइम प्रस्ताव के बारे में जागरुकता स्तर ज्यादा (90 फीसदी) है और 96 फीसदी का कहना है कि वे जियो (84 फीसदी प्राइम प्रस्ताव के लिए और 12 फीसदी गैर प्राइम योजना) के लिए भुगतान करेंगे। जियो ने सितंबर में 2016 में अपना संचालन शुरू किया था। इसके उपभोक्ताओं की संख्या 10 करोड़ से पार पहुंच गई है।

Latest Business News