A
Hindi News पैसा बिज़नेस Indigo ने पेश किया मात्र 900 रुपए में हवाई सफर का ऑफर

Indigo ने पेश किया मात्र 900 रुपए में हवाई सफर का ऑफर

देश की प्रमुख निजी एयरलाइंस कंपनी Indigo ने देश के चुनिंदा रूट पर अपने किरायों में जबरस्त कटौती की घोषणा की है। यह ऑफर सीमित सीटों और सीमित समय के लिए है।

नई दिल्लीदेश की प्रमुख निजी एयरलाइंस कंपनी Indigo ने देश के चुनिंदा रूट पर अपने किरायों में जबरस्त कटौती की घोषणा की है। वेबसाइट पर जारी लिस्‍ट के मुताबिक कंपनी न्‍यूनतम 900 रुपए में हवाई यात्रा का मौका दे रही है। एयरलाइन्स का यह ऑफर सीमित सीटों और सीमित समय के लिए है। हालांकि यह ऑफर कब तक जारी रहेगा, इसका खुलासा नहीं किया गया है। दूसरी ओर एयर एशिया भी डोमेस्टिक और विदेशी रूट पर हैवी डिस्‍काउंट पेश कर रही है।

आपदा के वक्‍त किराया नहीं बढ़ा सकेंगी एयरलाइंस कंपनियां

तस्‍वीरों में देखिए दुनिया की सबसे महंगी फ्लाइट की खासियतें

etihad

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

Indigo इन रूट पर दे रही है सस्‍ती टिकटें

Indigo एयरलाइंस ने अपनी वेबसाइट पर जो रेट लिस्‍ट पेश की है, उसके मुताबिक यह ऑफर कोच्चि-तिरुवनंतपुरम, जयपुर-दिल्ली, गुवाहाटी- बगडोगरा, अगरतला-इंफाल, चंडीगढ़-श्रीनगर समेत कुछ और रूटों के लिए है। हैदराबाद- कोयंबटूर और दिल्ली- देहरादून के रूटों पर टिकट की दरें 1299 रुपए से शुरू है। इसके अलावा मेट्रो शहर से मेट्रो शहर के किराए 3199 रुपए तय किए गए हैं। इसके तहत दिल्ली-चेन्नई रूट पर किराया 3199 रुपए है। इसी ऑफर के तहत हैदराबाद-गोवा की टिकट 1699 रुपए है, जबकि दिल्ली-वडोदरा की 2599 रुपए है।

एक घंटे के सफर का किराया 2500 रुपए, फ्लाइट कैंसिल होने पर कंपनी को देना होगा 400% जुर्माना

एयर एशिया भी दे रही है सस्‍ती टिकटें

हवाई यात्रियों को आ‍कर्षित करने के लिए एयर एशिया भी जबर्दस्‍त डिस्‍काउंट पेश कर रही है। कंपनी के मुताबिक बेंगलुरू और हैदराबाद के बीच किराया 1301 रुपए, हैदराबाद से गोवा के बीच किराया 1799 रुपए और बेंगलुरू से गुवाहाटी के बीच किराया 4499 रुपए तय किया गया है। इसके अलावा भारत से कुआलालंपुर के बीच किराया 3999 रुपए, मकाओ की टिकट 7699 रुपए में मिल रही है।

Latest Business News