A
Hindi News पैसा बिज़नेस मेरू ने रेडियो टैक्‍सी के किराये में की भारी कटौती, दिल्‍ली-एनसीआर में 16 रुपए प्रति किमी होगा शुल्‍क

मेरू ने रेडियो टैक्‍सी के किराये में की भारी कटौती, दिल्‍ली-एनसीआर में 16 रुपए प्रति किमी होगा शुल्‍क

टैक्सी सेवा प्रदाता मेरू ने आज दिल्ली-एनसीआर में अपने एप के जरिये बुकिंग करने पर रेडियो टैक्‍सी किराये को घटाकर 16 रुपए प्रति किलो मीटर करने की घोषणा की है।

मेरू ने रेडियो टैक्‍सी के किराये में की भारी कटौती, दिल्‍ली-एनसीआर में 16 रुपए प्रति किमी होगा शुल्‍क- India TV Paisa मेरू ने रेडियो टैक्‍सी के किराये में की भारी कटौती, दिल्‍ली-एनसीआर में 16 रुपए प्रति किमी होगा शुल्‍क

नई दिल्‍ली। टैक्सी सेवा प्रदाता कंपनी मेरू ने आज दिल्ली-एनसीआर में अपने एप के जरिये बुकिंग करने पर रेडियो टैक्सी किराये को घटाकर 16 रुपए प्रति किलो मीटर करने की घोषणा की है।

मौजूदा सरकार द्वारा मंजूर की गई दर दिन के समय 23 रुपए प्रति किमी और रात्रि के समय यात्रा करने के दौरान 28.75 रुपए प्रति किलोमीटर है, जिसमें अब कमी की गई है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि नया किराया, विशेष रूप से मेरू के मोबाइल एप पर उपलब्ध है, जिसमें कोई बढ़ा मूल्य, कोई सवारी समय का शुल्क, कोई आधार किराया और कोई रात्रि शुल्क नहीं है।

मेरू के सीईओ निलेश संगोई ने कहा,

सस्ती कीमत पर विश्वसनीय टैक्सी सेवा देने के अपने वादे पर टिके रहते हुए मेरू ने दिल्ली-एनसीआर में अपने ग्राहकों के लिए नए किराये की पेशकश की है।

  • उन्‍होंने कहा कि टैक्‍स सर्विस इंडस्‍ट्री में अकेली उनकी कंपनी ऐसी है जो सर्ज प्राइस को लागू नहीं करती है।
  • संगोई ने कहा कि रेडियो टैक्‍सी सर्विस में किफायती मूल्‍य उपलब्‍ध करवाकर हमारा लक्ष्‍य हमारे बढ़ते ग्राहकों को और अधिक किफायती यात्रा विकल्‍प उपलब्‍ध करवाना है।

Latest Business News