A
Hindi News पैसा बिज़नेस OnePlus के ब्रांड अंबेसडर बने अमिताभ बच्चन, करते हैं खुद इस मोबाइल फोन का इस्‍तेमाल

OnePlus के ब्रांड अंबेसडर बने अमिताभ बच्चन, करते हैं खुद इस मोबाइल फोन का इस्‍तेमाल

चीनी स्मार्टफोन निर्माता OnePlus ने भारत के सुपरस्‍टार अमिताभ बच्चन को अपना ब्रांड अंबेसडर बनाने की घोषणा की है।

चीनी कंपनी OnePlus के ब्रांड अंबेसडर बने अमिताभ बच्चन, करते हैं खुद इस मोबाइल फोन का इस्‍तेमाल- India TV Paisa चीनी कंपनी OnePlus के ब्रांड अंबेसडर बने अमिताभ बच्चन, करते हैं खुद इस मोबाइल फोन का इस्‍तेमाल

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता OnePlus  ने भारत के मेगास्‍टार अमिताभ बच्चन को अपना ब्रांड अंबेसडर बनाने की घोषणा की है। कंपनी ने उन्‍हें ‘वनप्‍लस स्‍टार’ की उपाधि दी है, जो प्रतिष्ठित वनप्‍लस यूजर्स का एक चुनिंदा ग्रुप है। अमिताभ बच्‍चन को अपना ब्रांड अंबेस्‍डर बनाने के बाद कंपनी भारत में अपने नए फ्लैगशिप OnePlus 3टी को प्रमोट करेगी।

अमिताभ बच्चन ने एक बयान में कहा कि,

यह मेरे लिए अत्यधिक खुशी की बात है कि भारत के सबसे रोमाचंक प्रौद्योगिकी ब्रांड वनप्लस के साथ मैं काम करने जा रहा हूं, जो वास्तव में अपनी प्रौद्योगिकी, प्रीमियम क्वालिटी और शिल्प कौशल के लिए जानी जाती है।

यह भी पढ़ें :Apple iPhone 8 की जानकारी हुई लीक, 1000 डॉलर हो सकती है कीमत

  • अमिताभ बच्‍चन ने कहा कि वह खुद एक वनप्लस यूजर होने के नाते इस ब्रांड को आगे बढ़ाने के लिए भारत में प्रतिनिधि बनकर और वन प्लस प्रशंसकों के भावुक समुदाय का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं।
  • जनवरी में कंपनी ने अपना पहला ‘एक्सपीरियंस स्टोर’ बेंगलुरू में खोला था।

अमिताभ बच्‍चन ने ट्वीट कर कहा

T 2454 – Proud to announce my partnership with @OnePlus_IN on their #NeverSettle journey as the first #OnePlusStar. pic.twitter.com/LBfhRNdmuC

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) March 6, 2017

यह भी पढ़ें :पोस्टपेड यूजर्स के लिए एयरटेल का सरप्राइज ऑफर, 13 मार्च से मिलेगा फ्री डाटा

वनप्लस के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और संस्थापक पीट लाउ ने कहा

अमिताभ बच्चन के साथ हमारा सहयोग आगे इस बंधन को और मजबूत करेगा और हमारे यूजर्स को ब्रांड को लेकर भावनात्‍मक बनाने और ब्रांड को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाने में मदद करेगा।

Latest Business News