A
Hindi News पैसा बिज़नेस RCOM ने दूरसंचार कंपनियों के वित्‍तीय संकट के लिए रिलायंस जियो के फ्री ऑफर को ठहराया जिम्‍मेदार

RCOM ने दूरसंचार कंपनियों के वित्‍तीय संकट के लिए रिलायंस जियो के फ्री ऑफर को ठहराया जिम्‍मेदार

अनिल अंबानी की अगुवाई वाली RCOM ने दूरसंचार क्षेत्र के वित्‍तीय संकट के लिए मुकेश अंबानी द्वारा संचालित रिलायंस जियो के फ्री ऑफर को जिम्मेदार ठहराया है।

RCOM ने दूरसंचार कंपनियों के वित्‍तीय संकट के लिए रिलायंस जियो के फ्री ऑफर को ठहराया जिम्‍मेदार- India TV Paisa RCOM ने दूरसंचार कंपनियों के वित्‍तीय संकट के लिए रिलायंस जियो के फ्री ऑफर को ठहराया जिम्‍मेदार

नई दिल्ली अनिल अंबानी की अगुवाई वाली रिलायंस कम्युनिकेशंस (RCOM) ने दूरसंचार क्षेत्र के वित्‍तीय संकट के लिए बड़े भाई मुकेश अंबानी द्वारा संचालित रिलायंस जियो द्वारा की गई मुफ्त पेशकशों को जिम्मेदार ठहराया है। हालांकि, RCOM ने स्पष्ट किया है कि उसकी ओर से किसी भी भुगतान में तीन महीने से अधिक का विलंब नहीं हुआ है। कर्ज के बोझ से दबी RCOM ने कहा है कि इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है जब सूचीबद्ध दूरसंचार आपरेटरों का कर्ज उनके बाजार पूंजीकरण से अधिक हो गया है। RCOM ने कहा है कि कर्ज बढ़ने और आमदनी घटने से दूरसंचार कंपनियों की कर्ज चुकाने की क्षमता प्रभावित हुई है।

यह भी पढें :स्‍नैपडील बोर्ड ने ठुकराया Flipkart का ऑफर, 5,500 करोड़ रुपए में खरीदने का दिया था प्रस्‍ताव

RCOM ने स्‍टॉक एक्‍सचेंजों को भेजी सूचना में कहा है कि दूरसंचार उद्योग (Telecom Industy) के मौजूदा वित्‍तीय संकट की वजह कुछ हद तक नई दूरसंचार कंपनी के प्रवेश और उसके द्वारा फ्री में की गई सेवाओं की पेशकश है, जिससे वह ग्राहक और बाजार हिस्सेदारी हासिल कर सके।

यह भी पढें : क्रेडिट कार्ड बिल भुगतान समेत इन पांच जगहों पर लागू नहीं होगी 2 लाख रुपए के नगद लेन-देन की सीमा

Latest Business News