A
Hindi News पैसा बिज़नेस दिन के डाटा लिमिट की टेंशन होगी खत्म, Jio ने लॉन्च किये ये खास 5 प्लान

दिन के डाटा लिमिट की टेंशन होगी खत्म, Jio ने लॉन्च किये ये खास 5 प्लान

ये प्लान 127 रुपये से लेकर 2397 रुपये तक हैं , और इनकी वेलेडिटी 15 दिन से एक साल के बीच तक है। इन प्लान के साथ कई अन्य ऑफर भी दिये जा रहे हैं।

<p>जियो के 5 खास प्लान</p>- India TV Paisa जियो के 5 खास प्लान

नई दिल्ली। दिन के डाटा लिमिट खत्म होने की टेंशन अब खत्म होने जा रही है। ग्राहकों को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिये जियो ने अपने यूजर्स के लिये जियो फ्रीडम प्लान का ऐलान किया है। इन प्लान की खासियत है कि इसमें कोई डेली लिमिट नहीं है।

क्या खासियत है नये प्लान में

ये प्लान 127 रुपये से लेकर 2397 रुपये तक हैं , और इनकी वेलेडिटी 15 दिन से एक साल के बीच तक है। इन प्लान के साथ कई अन्य ऑफर भी दिये जा रहे हैं।

127 रुपये का फ्रीडम प्लान

इसमे दिन की कोई लिमिट नहीं है। प्लान के साथ 12 जीबी डाटा दिया जा रहा है। प्लान की वैलेडिटी 15 दिन है और इसके साथ जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो न्यूज, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड के सब्सक्रिप्शन ऑफर भी हैं।

247 रुपये का फ्रीडम प्लान

इसमे दिन की कोई लिमिट नहीं है। प्लान के साथ 25 जीबी डाटा दिया जा रहा है। प्लान की वैलेडिटी 30 दिन है और इसके साथ जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो न्यूज, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड के सब्सक्रिप्शन ऑफर भी हैं।   

447 रुपये का फ्रीडम प्लान

इसमे दिन की कोई लिमिट नहीं है। प्लान के साथ 50 जीबी डाटा दिया जा रहा है। प्लान की वैलेडिटी 60 दिन है और इसके साथ जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो न्यूज, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड के सब्सक्रिप्शन ऑफर भी हैं।    

597 रुपये का फ्रीडम प्लान

इसमे दिन की कोई लिमिट नहीं है। प्लान के साथ 75 जीबी डाटा दिया जा रहा है। प्लान की वैलेडिटी 90 दिन है और इसके साथ जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो न्यूज, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड के सब्सक्रिप्शन ऑफर भी हैं।    

2397 रुपये का फ्रीडम प्लान

इसमे दिन की कोई लिमिट नहीं है। प्लान के साथ 365 जीबी डाटा दिया जा रहा है। प्लान की वैलेडिटी 365 दिन है और इसके साथ जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो न्यूज, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड के सब्सक्रिप्शन ऑफर भी हैं।    

यह भी पढ़ें: PM Kisan: किसानों को  मिल रहा है ये दोहरा लाभ, जल्द करें 30 जून है फायदा उठाने की अंतिम तिथि

यह भी पढ़ें: कराने जा रहें है एफडी तो इस तरीके से बढ़ायें अपना रिटर्न, होगी ज्यादा कमाई

यह भी पढ़ें: इन 4 तरह के सिक्कों के बदले मोटी रकम देने को तैयार हैं लोग, क्या आपके पास भी हैं ये

 

 

Latest Business News