A
Hindi News पैसा बिज़नेस Sensex और Nifty में गिरावट के साथ कारोबार, फार्मा सेक्‍टर के शयरों की जबर्दस्‍त पिटाई

Sensex और Nifty में गिरावट के साथ कारोबार, फार्मा सेक्‍टर के शयरों की जबर्दस्‍त पिटाई

Sensex में तेजी दिखाई दी लेकिन फिलहाल (सुबह 11.22 बजे) बंबई शेयर बाजार का सूचकांक सेंसेक्‍स 100.55 अंक नीचे और निफ्टी 41 अंक नीचे कारोबार कर रहा है।

Sensex और Nifty में गिरावट के साथ कारोबार, फार्मा सेक्‍टर के शयरों की जबर्दस्‍त पिटाई- India TV Paisa Sensex और Nifty में गिरावट के साथ कारोबार, फार्मा सेक्‍टर के शयरों की जबर्दस्‍त पिटाई

नई दिल्‍ली। भारतीय शेयर बाजारों में हफ्ते के आखिरी कारोबारी दिन उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है। शुरुआत घंटे Sensex में तेजी दिखाई दी लेकिन फिलहाल (सुबह 11.22 बजे) बंबई शेयर बाजार का सूचकांक सेंसेक्‍स 100.55 अंक नीचे और नेशनल स्‍टॉक एक्‍सचेंज का निफ्टी 41 अंक नीचे कारोबार कर रहा है।

यह भी पढ़ें : आसानी से कंपनियां नहीं हो सकेंगी शेयर बाजार से Delist, सेबी ने नियमों को किया और स्पष्ट

आज के शुरुआती कारोबार में बाजार को छोटे और मझोले शेयरों से भी सपोर्ट नहीं मिल रहा है। फार्मा कंपनियों के शेयरों में आज खास गिरावट देखने को मिल रही है। कंपनियों के खिलाफ अमेरिका में जांच की खबरें आने से शेयरों में बिकवाली आई है। सन फार्मा का शेयर 6 फीसदी से भी ज्‍यादा टूट गया है।

यह भी पढ़ें : टाटा-मिस्त्री प्रकरण पर बाजार नियामक सेबी की है निगाह, शेयर बाजारों ने भी कंपनियों से मांगा स्‍पष्‍टीकरण

आज FMCG क्षेत्र की कंपनियां टॉप गेनर्स में शामिल हैं। कोलगेट पामोलिव 4.5 फीसदी की तेजी के साथ सबसे तेज बढ़ते शेयर में शामिल है। इसके अलावा आईटीसी 4.18 फीसदी और हिंदुस्‍तान यूनिलिवर करीब 2 फीसदी की तेजी के साथ कारोबार कर रही है।

Latest Business News