A
Hindi News पैसा बिज़नेस Apple के संस्‍थापक स्टीव जॉब्स की स्पोर्ट्स कार होगी नीलाम, 4 लाख डॉलर तक की बोली लगने की है उम्‍मीद

Apple के संस्‍थापक स्टीव जॉब्स की स्पोर्ट्स कार होगी नीलाम, 4 लाख डॉलर तक की बोली लगने की है उम्‍मीद

Apple कंपनी के संस्थापक स्टीव जॉब्स की शानदार BMW स्पोर्ट्स कार 4,00,000 डॉलर तक में नीलाम होने की उम्मीद है।

Apple के संस्‍थापक स्टीव जॉब्स की स्पोर्ट्स कार होगी नीलाम, 4 लाख डॉलर तक की बोली लगने की है उम्‍मीद- India TV Paisa Apple के संस्‍थापक स्टीव जॉब्स की स्पोर्ट्स कार होगी नीलाम, 4 लाख डॉलर तक की बोली लगने की है उम्‍मीद

नई दिल्‍ली। Apple कंपनी के संस्थापक स्टीव जॉब्स की शानदार BMW स्पोर्ट्स कार 4,00,000 डॉलर तक में नीलाम होने की उम्मीद है। सोथबाई ऑक्शन हाउस ने कहा कि ओरेकल के सीईओ लैरी एलीसन ने जॉब्स को यह कार खरीदने के लिए प्रोत्साहित किया था। हालांकि, कारों को लेकर उनके शौक के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है लेकिन जर्मन ऑटोमोबाइल्स और उनके डिजाइनों के प्रति जॉब्स को विशेष रुचि थी। उनके पास BMW मोटरसाइकिलें और मर्सिडीज-बेंज एसएलएस थीं।

स्टीव जॉब्स ने अक्टूबर 2000 में यह कार खरीदी थी और 2003 तक यह कार उन्हीं के पास थी। इस कार का टाइटेनियम ओवर काले लेदर का इंटीरियर है। यह नीलामी छह दिसंबर को होगी। कार का रजिस्ट्रेशन कैलिफोर्निया का है। सका रजिस्ट्रेशन ‘स्टीव जॉब्स पी’ के नाम से है। इसमें सेलफोन, हार्डटॉप और कवर की भी सुविधा होगी।

इसके अलावा बिल में एक रेस सूट और हेल्मेट को भी जोड़ा गया है। इस सूट और हेल्मेट को अभिनेता स्टीव मैकक्वीन ने 1971 में फिल्म ‘ली मैन्स’ में पहना था। इन दोनों चीजों के बिकने की 4,00,000 से 5,00,000 डॉलर तक बोली लगने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें : जुलाई 2019 से सभी कारों में अनिवार्य रूप से होंगे महंगी कारों वाले ये फीचर्स, सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला

यह भी पढ़ें : जेफ बेजोस को आपका समाजसेवा पर आइडिया पसंद आया तो खर्च कर देंगे उसपर पैसे, ट्विटर पर मांगे हैं आइडिया

Latest Business News